अतिक्रमणकारियो ने थाने पर हमला कर पुलिस वालों को पीटा , 3 आरोपियों को छुड़ा ले गए

बुरहानपुर।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) नेपानगर में 6 अप्रैल देर रात अतिक्रमणकारियों ने पुलिस थाने पर हमला कर दिया। करीब अतिक्रमणकारियों ने थाने में आकर पथराव किया। तोड़फोड़ कर इनामी आरोपियों को छुड़ाकर ले गए। हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए। बाकड़ी वन चौकी से बंदूकें  लूटने वाले 3 आरोपियों को एक दिन पहले (5 अप्रैल) ही पकड़ा था। मुख्य आरोपी हेमा मेघवाल को 6 अप्रैल की शाम बुरहानपुर में मीडिया के सामने पेश कर पुलिस ने रात में नेपानगर थाने में रखा था। रात करीब 3.30 बजे अतिक्रमणकारी तीनों आरोपियों को छुड़ाकर ले गए। घायल पुलिसकर्मियों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस वाहनों में तोड़फोड़ भी हुई। आरोपी हेमा मेघवाल पर नेपा थाने में ही करीब 6 से ज्यादा केस दर्ज हैं।

हेमा मेघवाल बाकड़ी वन चौकी में हमले का पांचवां आरोपी है। इससे पहले 4 आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस कर चुकी थी। 6 अप्रैल को हेमा को पकड़ा गया था। नेपानगर थाने के लॉकअप में दो अन्य आरोपी भी बंद थे। रात करीब 3.30 बजे 60 अतिक्रमणकारी थाने पहुंचे और पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर हेमा समेत अन्य आरोपियों को छुड़ाकर ले गए। हमले में एएसआई गुलाब सिंह, अजय मालवीय और एक अन्य पुलिसकर्मी को चोटें आईं। सभी को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले के बाद चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

नेपानगर थाने में गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई।

थाने पर हमले की जानकारी मिलते ही एसपी राहुल कुमार लोढ़ा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि रात में थाने में चार लोग थे। तीन पुलिकसकर्मियों को हाथ, पीठ में चोट आईं। फिलहाल सभी लोग ठीक हैं। रात में करीब 60 लोग आए थे। उनके चेहरे सीसीटीवी में आए हैं। 5 अप्रैल को हेमा को पकड़ा था। इसके अलावा मगन पटेल, नवाड़ी पटेल और एक अन्य युवक था। आगे की कार्रवाई का प्लान तैयार कर रहे हैं। जल्द उन लोगों के खिलाफ एक्शन लेंगे।