वीडियो वायरल कर निगमकर्मी को बदनाम करने का प्रयास,कांग्रेस नेता ने उपयंत्री के साथ मिलकर झूठा प्रकरण दर्ज कराने की रची साजिश

उज्जैन।(.स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  13 नवंबर को एक कूटरचित वायरल वीडियो के माध्यम से निगमकर्मी को बदनाम करने का मामला सामने आया है। इसमें निगमकर्मी टैंकर से डीजल चोरी कर रहा है। इस मामले में निगमकर्मी ने प्रेसवार्ता के माध्यम से अपनी बात पत्रकारों के समक्ष रखी।

निगमकर्मी गौरव बाली पिता किशोर बाली ने बताया कि वह नगर निगम में प्रभारी अस्थायी चालक के पद पर नगर निगम के जोन 3 में पिछले 3 वर्षों से कार्यरत है व निगम में गौरव नौकरी करते हुए 10 वर्ष हो चुके हैं। उसने निष्ठा व ईमानदारी से पिछले इतने वर्षों में निगम में कार्य किया है, कोरोनाकाल में भी अपनी सेवाएं सतत दी है।
13 नवंबर को एक कूटरचित वायरल वीडियो के माध्यम गौरव की छवि को ख़राब करने का प्रयास किया गया है, जिसमे ऐसा प्रदर्शित किया गया है वह टैंकर से डीजल चोरी कर रहा हूँ, जो कि पूर्णत: असत्य है। उस दिन सुबह ही गौरव ने अपने उच्च अधिकारी वाहन प्रभारी उमेश सिंह बैस को टैंकर से डीज़ल लीक होने के जानकारी दी थी। उन्होंने गौरव को टैंकर से डीजल निकाल कर ‘एमसिल लगाने की सलाह दी। उसी सलाह पर मैंने निगम की सब्जी मंडी आर्य समाज रोड़ पर टैंकर को खड़ा करके डीज़ल निकाला और उसके पश्चात ‘एमसिल लगाई, पर उसी समय पास स्थित मल्टी की चौथी मंजिल से षड्यंत्रपूर्वक पूर्वाग्रह से ग्रसित कांग्रेस नेता सुनील कछवाय ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। पिछले कुछ वर्षों में कछवाय ने गौरव के बड़े भाई नितेश बाली के ख़िलाफ़ भी कई झूठे प्रकरण दर्ज करवाए हैं। कछवाय अपने राजनैतिक रसूख के चलते गौरव के परिवार को अलग-अलग तरह से परेशान करते रहते हैं। इस वीडियो को लेकर भी कांग्रेस नेता सुनील कछवाय ने षड्यंत्रपूर्वक खुद की मल्टी से बनाया और निगम के उपयंत्री विजय गोयल के साथ मिलकर गौरव पर झूठा प्रकरण दर्ज कराने की साजिश रची, जबकि गौरव अपने अधिकारी उमेश के कहने पर जहाँ में सुलभ शौचालय टंकी भरने प्रतिदिन जाता है, वहाँ पर डीजल निकाल कर एमसिल लगाई। कांग्रेस नेता कछवाय ने निगम के अधिकारी विजय गोयल व सुनील जैन के साथ साजिश रची व मीडिया में कूटरचित वीडियो वायरल किया। गौरव का परिवार गरीब है। गौरव ब-मुश्किल मेहनत-मजदूरी कर 8000 की तनख्वाह में अपने परिवार का लालन-पोषण कर पाता है। इस वीडियो से व दर्ज हुए झूठे प्रकरण से गौरव व उसका परिवार मानसिक रूप से टूट चुका है।