इंदौर का अपराधी तांत्रिक शाहिद बाबा खुद बलात्कारी,दादी ने लगाया आरोप पोतों के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया,आईजी को शिकायत

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) चिमनगंज थाने में 8 लोगों के उपर अप्राकृतिक कृत्य के मामले में दर्ज हुए मामले में नया मोड़ आ गया। जिसमें शिकायतकर्ता तांत्रिक शाहिद बाबा पर ही मासूम बच्चों के साथ अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप उनकी दादी ने लगाया है।

ढांचा भवन निवासी मुन्नी बाजी विधवा अब्दुल साबिर ने कहा किवे ढोंगी बाबा शाहिद पिता जाकिर वारसी, अनवर अली हाल मुकाम काबिज कब्रस्तान जलाल शाह रेहमान शाह जूना सोमवारिया में झाड़ फूंक कर रोगियों का उपचार कर समस्याओं का निदान करता है। मुन्नी बाजी स्वयं परेशान थी तथा दो पोते की परेशानियों को लेकर उपचार हेतु शाहिद बाबा के संपर्क में आई और शाहिद बाबा ने रूहानी तंत्र-मंत्र, झाड़ फूंक करना प्रारंभ की। झाड़-फूंक की आड़ में शाहिद बाबा दोनों बच्चों का शारीरिक शोषण करने लगा जब इसकी जानकारी मुन्नी बाजी को लगी तो उन्होंने अपने भाई जुबेर खान निवासी सांदीपनि नगर को दी। जुबेर खान ने जब मामले की शिकायत समाज के बीच की तो मुस्लिम समाज के जिम्मेदारों के सामने शाहिद बाबा ने माफी मांगी और कब्रस्तान से चले जाने की बात कही। लेकिन शाहिद बाबा ने एक माह बाद शिकायतकर्ताओं के परिवार के 8 लोगों के खिलाफ ही चिमनगंज थाने में बलात्कार की झूठी शिकायत दर्ज करा दी।
मुन्नी बाजी ने आईजी, एसपी को शिकायत कर शाहिद बाबा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है साथ ही परिवार पर लगाए गए झूठे प्रकरण को खात्मा करने का अनुरोध किया है। आपने कहा कि शाहिद बाबा का आपराधिक रिकार्ड इंदौर चंदननगर थाने में भी दर्ज है। वह फर्जी, ढोंगी है तथा लड़कों नाबालिग लड़कों को अपने जाल में फंसाकर उनका शारीरिक यौन शोषण करता है। ये सब कार्य कब्रस्तान की खोली में जबरन कब्जा कर किया जाता रहा है। जिसकी शिकायतें पुलिस अधीक्षक व थाना जीवाजीगंज को कई बार की जा चुकी है। विधायक पारस जैन ने भी इस ढोंगी शाहिद बाबा के विरूध्द दंडात्मक कार्यवाही करने के लिए एसपी तथा कलेक्टर से अनुरोध किया था।