”हिंदुस्तान जिन्दाबाद ” देशद्रोही भारत छोड़ो ” के नारों से गूंजा शहर – चामुंडा चौराहे पर संतों के सानिध्य में जंगी प्रदर्शन

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  राष्ट्र विरोधी ताकतों के विरुद्ध उज्जैन में बुधवार को चामुंडा माता चौराहे पर विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल ने जंगी प्रदर्शन किया। इस दौरान संतों के सानिध्य में शासन को विभिन्न प्रमुख मांगों का एक ज्ञापन भी दिया गया। धरना, प्रदर्शन में विहिप, बजरंगदल के सैकड़ों पदाधिकारी, कार्यकर्ता के साथ प्रमुख संत एवं समग्र हिंदू समाज के लोग शामिल हुए। यह जानकारी देते हुए विहिप के जिला प्रचार प्रसार प्रमुख हर्षद राव ठाकरे ने बताया ज्ञापन के जरिए मांग कि गई कि 19 अगस्त को गीता कॉलोनी में मोहर्रम के दौरान मुस्लिमों द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के देशद्रोही नारे लगाए गए। खण्डवा जिले में ताजीए के जुलूस में मुस्लिमों ने भगवान राम के विषय में अपमान जनक शब्द बोले। धार सेंट्रल कोतवाली क्षेत्र में बिना अनुमति के एकत्र होकर मुस्लिमों ने देशद्रोही नारे लगाए। इंदौर में 15 अगस्त को भारत माता की जय बोलने वालों पर मुस्लिमों ने हमला किया। महाकाल मंदिर पहुंच मार्ग तोपखाना, बेगमबाग, कोटमोहल्ला में खुलेआम मुस्लिमों द्वारा मांस की बिक्री की जा रही है। अवैध रूप से होटल, लॉज का संचालन कर हिंदू यात्रियों से लूटमार मचाई जा रही है। इन सभी मामलों में प्रशासन दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें। वहीं महाकाल मंदिर में विधर्मियों का प्रवेश प्रतिबंधित करें। साथ ही सरकारी अधिवक्ता शाहीद सिद्धकी द्वारा उज्जैन में राष्ट्रद्रोही नारे लगाने वालों की ओर से पैरवी करने को लेकर कार्रवाई करते हुए उन्हें पद मुक्त करने की मांग की गई है।

विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल के मंच से देशद्रोहियों के विरुध्द हुँकार भरते हुए क्रांतिकारी सन्त डॉ अवधेशपुरी जी महाराज ।
महाराजश्री ने इस अवसर पर कहा कि देश का खाकर दूसरे देश को जिन्दाबाद कहनेवालों केलिए हिंदुस्तान की धरती पर कोई जगह नहीं । देशद्रोहियों की नागरिकता निरस्तकर , मकान तोड़कर बाहर भगाना चाहिए ।शरणार्थी बनकर भटकेंगे तब देश की कीमत समझ में आएगी ।

धरना, प्रदर्शन को मालवा प्रांत के प्रांत मंत्री सोहन विश्वकर्मा, महामंडलेश्वर आचार्य शेखर महाराज, स्वस्तिक पीठाधीश्वर संत अवधेश पुरी महाराज ने संबोधित किया। ज्ञापन का वाचन विहिप के विभाग मंत्री महेश तिवारी ने किया। प्रदर्शन में मुख्य रूप से विहिप के प्रांत सह मंत्री विनोद शर्मा, प्रांत प्रचार प्रसार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत, बजरंग दल प्रांत संयोजक महेश आंजना, जिला मंत्री मनीष रावल, जिला संयोजक अंकित चौबे, जिला सहसंयोजक पिंटू कौशल, जसवंत सिंह ठाकुर सागर, महेश यादव, रोहित शेखावत, महेंद्र सिंह बघेल, शशांक सेन, ओम पाठक, जितेंद्र पांचाल, मोहनलाल, ग्रामीण जिला अध्यक्ष विष्णु पाटीदार, महेश यादव, मेहरबान सिंह, कौशल दास बैरागी सहित सैकड़ों पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए।