इंदौर हुआ शर्मसार :- अय्याश दरिंदों ने फ़िल्मी स्टाइल में बीच सडक़ से युवती को उठाया, निवस्त्र कर मुजरा करवाया, फिर बारी बारी से अप्राकृतिक कृत्य और गैंगरेप किया 

इंदौर। (स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) अय्याश दरिंदों के जुल्म सहने वाली एक 34 साल की पीडि़ता ने कल कनाडिय़ा थाने में पीड़ा सुनाते हुए रिपोर्ट लिखाई तो रिपोर्ट लिखने वाले पुलिसकर्मी की आंखें भी भर आईं। युवती के साथ इतना कुछ गलत हुआ था कि इसके बावजूद वह जिंदा है, यह उसकी हिम्मत की वजह से है। दरिंदों ने बीच सडक़ से न सिर्फ उसका अपहरण किया, बल्कि एक गोडाउन में ले जाकर उससे मुजरा तक करवाया, गंदी फिल्में लगाकर पोज भी करवाए। अय्याश दरिंदे जब उसे नोंच रहे थे, तब वह बेहोश भी हो गई थी, लेकिन दरिंदों को उस पर तरस नहीं आया।

पीडि़ता द्वारा लिखाई गई रिपोर्ट के अनुसार 11 जून की शाम चार बजे वह कनाडिय़ा रोड पर किराए का फ्लैट देखने के लिए स्कूटी से जा रही थी, तभी सामने से एक थार कार आकर रुकी। ड्राइवर के पास वाली सीट पर युवती का परिचित इरफान अली निवासी रसूलपर (देवास) बैठा हुआ था। वह कार से उतरा और युवती को साथ चलने के लिए कहने लगा। इसी बीच कार चला रहा खजराना निवासी सलीम तेली कार से उतरा और उसे साथ चलने के लिए धमकाने लगा। कार में पीछे की सीट पर बैठा सलीम बारीक निवासी श्रीनगर कांकड़ भी युवती के सामने आया और धमकाने लगा। युवती सडक़ पर बदमाशों से संघर्ष कर रही थी, इस बीच एक अन्य कार से शहजाद मडावरा आकर रुका और सभी मिलकर युवती को जबरदस्ती कार में बैठाकर सांवेर रोड पर सलीम तेली के गोदाम में लेकर गए और एक कमरे में बंद कर दिया। कुछ देर बाद शहजाद, सलीम तेली, सलीम बारीक, इरफान अली और नजर नामक शख्स कमरे में आ गए और युवती को निर्वस्त्र कराकर शराब पीने लगे। म्यूजिक लगाकर युवती को बेल्ट से पीटा और मुजरा भी करवाया। करीब आधे घंटे तक सभी लोग युवती को बेल्ट से डराकर मुजरा करवाते रहे। इसके बाद तो युवती के साथ उन्होंने जो वहशी हरकत की वह एफआईआर लिखने वाले से भी नहीं लिखा गया। आरोपियों का नशा उतर जाता तो फिर नशा करते और युवती का शोषण करते रहे। इतने में भी उनका मन नहीं भरा तो टीवी पर गंदी फिल्म लगाई और सभी ने मिलकर युवती को हत्या की धमकी देकर गंदी फिल्म की हीरोइन की तरह पोज करवाए और गैंगरेप किया। जब युवती अधमरी हुई तो उनमें से एक शख्स उसे एमआर-10 क्षेत्र में छोडक़र भाग गया। युवती ने जैसे-तैसे मदद मांगी और घर चली गई। कुछ दिन तो वह सदमे में रही, बाद में हिम्मत जुटाकर पुलिस के पास पहुंची। युवती की शिकायत पर शहजाद, सलीम तेली, सलीम बारीक और इरफान अली पर रेप करने का केस दर्ज किया, जबकि नजर पठान निवासी इलियास कॉलोनी पर आरोपियों का साथ देने के आरोप में कार्रवाई की गई। ज्यादातर आरोपी व्यापारी बताए जा रहे हैं।