भोपाल में पंचर की दुकान चलाने वाले युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया, आरोपी को थाने लेकर पहुंचे बजरंग दल कार्यकर्ता

 

भोपाल:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक द्वारा पाकिस्तान जिंदाबादके नारे लगाने का मामला सामना आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद युवक को बजरंग दल  के पदाधिकारी नारे लगाने वाले युवक को पकड़कर थाने ले गए. आरोपी के खिलाफ धारा 153 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें राजधानी भोपाल में मिसरोद क्षेत्र में पंचर की दुकान चलाने वाले युवक ने पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगा दिया. उक्त युवक का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ, जिसके बाद बजरंग दल के पदाधिकारी युवक की दुकान पर पहुंचे और उसे पकडक़र थाने ले गए और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने उक्त युवक के खिलाफ धारा 153 बी के तहत कार्रवाई की है.

मिसरोद थाना प्रभारी मनीष भदौरिया के अनुसार उक्त युवक मंडीदीप निवासी 28 वर्षीय फैसल खान है. वह मंडीदीप में पेट्रोल पंप पर पंचर की दुकान चलाता है. गुरुवार को किसी से बात करते हुए उसने पाकिस्तान जिंदाबाद कह दिया था. उक्त युवक को शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है. युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि मजाक में उसने ऐसा कह दिया था.

इधर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उक्त युवक पर अभद्रता का आरोप भी लगाया है. बजरंग दल के पदाधिकारी दिनेश यादव के अनुसार वीडियो देखने के बाद हम फैसल खान के पास पहुंचे, वहां उसने कार्यकर्ताओं के साथ अभद्र व्यवहार किया. इसके बाद पकडक़र उसे मिसरोद पुलिस के हवाले किया और केस दर्ज कराया. बजरंग दल कार्यकर्ताओं के अनुसार आरोपी वीडियो में प्रधानमंत्री मोदी को लेकर भी टिप्पणी करता सुनाई दे रहा है.