शहजाद पूनावाला ने अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर उठाए सवाल , बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बावजूद केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हुए हैं ? – भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला

 

नई दिल्ली ।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बावजूद  केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हुए हैं?

स्वाति मालीवाल से मारपीट करने वाले आरोपी बिभव कुमार की गिरफ्तारी पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने सीएम अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा, “आरोपी बिभव की गिरफ्तारी के बावजूद केजरीवाल चुप्पी क्यों साधे हुए हैं? उन्होंने अब तक कोई प्रतिक्रिया क्यों नहीं दी है?“ लखनऊ में ‘सपा-आप’ की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल स्वाति मालीवाल से जुड़े सवालों से बचते दिखे।

शहजाद ने सीसीटीवी फुटेज पर भी सवाल उठाते हुए कहा, “आखिर 30-30 सेकंड का फुटेज जारी कर आम आदमी पार्टी क्या नैरेटिव सेट करना चाहती है। ‘आप’ की यही रणनीति है कि वो कुछ सेकेंड के वीडियो क्लिप जारी कर अपने नैरेटिव सेट कर सके। आतिशी जी को पूरा सीसीटीवी फुटेज रिलीज करवा देना चाहिए था।“

शहजाद ने कहा, “बीते दिनों स्वाति मालीवाल ने सीसीटीवी फुटेज से छेड़खानी किए जाने की आशंका जताई थी।“ उन्होंने आगे कहा, “आधुनिक काल के चीरहरण में दुस्साशन की भूमिका निभाने वाला व्यक्ति तो गिरफ्तार हो गया, लेकिन आधुनिक काल का धृतराष्ट्र अभी भी मौन है, दुस्साशन को बचाने की कोशिश कर रहा है।“ स्वाति की सामने आई मेडिकल रिपोर्ट में उसके शरीर के चार अंगों पर चोट लगने की पुष्टि हुई है। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, स्वाति के बाएं पैर, दाहिनी आंख, चेहरे और सिर पर चोट लगने की पुष्टि हुई है।