लैब टेक्नीशियन ने पकड़ा माइक्रो कैमरा, लैब के बाथरूम में लगा था हिडन कैमरा

उज्जैन।( स्वदेश mp न्यूज़,,,,, राजेश सिंह भदौरिया) आरती लैब संचालक की शिकायत पुलिस में की गई है, युवती ने पुलिस को बताया है कि उसने बाथरूम में एक कैमरा लगा रहा है वह जब युवती ने उस कैमरे को पकड़ लिया तो उसने कैमरा मानने से इनकार कर दिया.

क्या आप सोच सकते हैं कि जिस लैब पर आप अपनी जांच करवाने पहुंच रहे हैं उसकी बाथरूम मे भी कोई आप पर नजर रख रहा है. शायद आपका जवाब ना होगा लेकिन उज्जैन की एक लैब के संचालक के खिलाफ एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में युवती ने कहा है कि वह लैब में ही काम करती है उसने नहाने के दौरान बाथरूम में हिडन कैमरा देखा जब उसने इस बात की शिकायत संचालक से की तो उसने इस बात को मानने से इनकार कर दिया. युवती इस बात से आहत हुई इस पूरे मामले की शिकायत थाना माधव नगर पहुंचकर पुलिस से की. पुलिस ने मामले संगीनता को देखते हुए तुरंत लैब संचालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

युवती ने छेड़छाड़ का भी लगाया आरोप

युवती ने पुलिस शिकायत में जो शिकायत दर्ज कराई है उसमें उसने लैब संचालक पर छेड़छाड़ का गंभीर आरोप भी लगाया है. युवती ने बताया कि जब बाथरूम में हिडन कैमरा लगाने की शिकायत उसके द्वारा लैब संचालक के पुत्र अंकुर से की गई तो उसने इस मामले को गंभीरता से लेने की बजाय उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की.