चुनाव से पहले सामने आये कांग्रेस सरकार के 11 पाप,प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला 

भोपाल।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे ही नेताओं के बीच बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ पूछते हैं कि उन्होंने क्या पाप किए थे, जब कमलनाथ की सरकार बनी तो भाजपा की सभी योजनाओं पर आपने ताला डाल दिया था, मुख्यमंत्री कन्या विवाह में कन्याओं को पैसा देना बंद कर दिया था, तीर्थ दर्शन यात्रा योजना बंद कर दी और आपने संबल योजना को बंद कर दिया, कमलनाथ जी ये पाप था।

1. तुमने मुख्यमंत्री बन कर मेरी संबल योजना बंद कर दी थी। कमलनाथ जी तुमने मेरी बहनों का लड्डू का पैसा छीना था।
2. जवाब दो कमलनाथ! मैं बेटियों की शादी करवाता था, मुख्यमंत्री कन्या विवाह शादी करवा कर उनके खाते में पैसा डालता था, शादी तो हुई लेकिन, तुमने किसी बेटी के खाते में पैसा ही नहीं डाला, बेटियों को धोखा दिया।
3. इन्होंने संबल योजना बंद कर दी, एक्सीडेंट पर मौत पर मैं 4 लाख देता था, वो बंद किए कमलनाथ। सामान्य मौत पर मैं 2 लाख देता था, वो बंद किए कमलनाथ और अंतिम संस्कार के लिए मैं 5 हजार रुपए देता था, तुमने तो गरीबों का कफन भी छीन लिया।
4. मेरे बेटे-बेटियों को मैं लेपटॉप देता था अच्छे नंबर लाते थे तो, तुमने मेरे भांजे-भांजियों के लैपटॉप छीन लिए।

5. बैगा, भारिया, सहरिया बहनों के खाते में, मैं एक हजार रुपये डालता था, मेरी बहनों कमलनाथ ने तुमसे वो भी छीन लिए, देना बंद कर दिया।
6. मैं गरीबों को रेल से तीर्थ ले जाता था, तुमने मेरे बुजुर्गों के तीर्थ बंद कर दिए। बताओ यह पाप है कि नहीं? हमने अब फिर तीर्थ यात्रा चालू कर दी है, चिंता मत करना अब रेल से नहीं हवाई जहाज से तीर्थ ले जाऊंगा।
7. तुमने गरीबों के दो लाख मकान, जो प्रधानमंत्री मोदी जी ने भेजे थे, उसे वापिस कर दिए।
8. मेरी बहनों जल जीवन मिशन का पैसा आया था, आधा केंद्र सरकार से और आधा कमलनाथ को मिला कर घरों में पानी देना था लेकिन, कमलनाथ ने नहीं दिया।
9. किसान भाइयों प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि प्रधानमंत्री जी ने बनाई, कमलनाथ जी ने सूची नहीं भेजी, किसानों को पैसा नहीं मिला।
10. कमलनाथ तुमने मध्यप्रदेश को भ्रष्टाचार और दलाली का अड्डा बना दिया।
11. तुमने विकास के काम ठप कर दिए, एक विकास का काम नहीं किया। बताओ यह कांग्रेस के पाप है कि नहीं? आप लोग बताओ यह पाप करने वाले फिर सत्ता में आने चाहिए क्या?