छात्रों ने कोचिंग शिक्षक को मारी गोली, घटना की वजह पैसों का लेन-देन

मुरैना।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्यप्रदेश के मुरैना  में एक कोचिंग शिक्षक को दो छात्रों ने गोली मार दी। गंभीर हालत  में शिक्षक को ग्वालियर रेफर  किया गया है। आरोपी दोनों छात्र सगे भाई हैं और तीन साल पहले एक भाई शिक्षक से कोचिंग पढ़ता था। विवाद के पीछे के स्पष्ट कारण सामने नहीं आए हैं, पर मामला लेन-देन से जुड़ा बताया जा रहा है। गोली मारने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित जौरा रोड की मैदा मिल के पास की है। बताया जा रहा है कि मुरैना गांव निवासी गिरवर कुशवाह की जौरा रोड पर गिरवर कोचिंग क्लासेस है। कोचिंग संचालक रोजाना की तरह गुरुवार सुबह कोचिंग सेंटर पर बैठा हुआ था। सुबह करीब 11:15 बजे एक बाइक पर सवार होकर आए दो छात्र विवेक राठौर और विनय राठौर ने आते ही उससे झगड़ा करना शुरू कर दिया। छात्रों ने गालियां दीं, जिसका कोचिंग संचालक ने विरोध किया।

इसी दौरान एक छात्र ने कट्टा निकालकर कोचिंग संचालक को निशाना बनाकर फायर कर दिया। गोली गिरवर कुशवाह के पेट को चीरती हुई निकल गई। जिससे वह खून से लथपथ होकर जमीन पर तड़पने लगा। गोली मारने के बाद आरोपी छात्र मौके से भाग गए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

यहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्वालियर रैफर कर दिया। इस मामले में सीएसपी अतुल सिंह का कहना है कि आरोपी छात्र आपस में सगे भाई हैं। तीन साल पहले इनमें से एक छात्र इसी कोचिंग पर पढ़ने आता था। घटना की वजह पैसों का लेन-देन बताया जा रहा है। आरोपी छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।