इंजीनियर पति ने गर्भवती पत्नी के पेट पर मारी लात और फिर दिया तीन तलाक, पति के खिलाफ केस दर्ज

इंदौर:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के जूनी थाना क्षेत्र से ट्रिपल तलाक का मामला सामने आया है. यहां रहने वाले एक इंजीनियर पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देकर उसे घर से बाहर निकाल दिया. पीड़ित पत्नी ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाने में की है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने पूरे मामले में तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पूरा मामला जूनी इंदौर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाले एक इंजीनियर पति और ससुराल वालों के खिलाफ एक पीड़िता ने तीन तलाक सहित दहेज का प्रकरण दर्ज करवाया है.

पीड़िता सकीना अब्बासी का आरोप है कि उसकी शादी को सालभर पहले हुई थी. शादी के बाद से ही सुसराल वाले उसे दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. वहीं इस मामले में एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा के मुताबिक फरियादी की शिकायत पर उसके पति आमिर अब्बासी, सास,ननद और ससुर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पति अमिर उस पर मायके से दहेज मांगने का दबाव बना रहा था. कई बार सकीना अपने मायके से पैसे लेकर भी गई, लेकिन उसके बाद भी लगातार उसके साथ मारपीट की जाती थी.

‘सुसराल में रहने लायक नहीं तू जा अपने घर’

सकीना ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका पति आमिर एक मैकेनिकल इंजीनियर है. वो पीथमपुर की एक कंपनी में काम करता है. पिछले साल मई में उसकी शादी आमिल से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद ही सकीना की सास ने उससे कहा कि वो और आमिर एक कमरे में ना सोया करें. जब उसने इस बात का विरोध किया तो सास ने उसे खूब खरीखौटी सुनाई और उसकी पिटाई की. सकीना ने कहा कि उसकी शादी के बाद ही उसकी सास ने उसे यह कहकर मायके भेज दिया था कि वो यहां रहने लायक नहीं है. इतना ही नहीं पीड़िता के भाई से उसके चरित्र को लेकर भी काफी भला बुरा कहा गया था.

सकीना का आरोप है कि वह गर्भवती हुई तो पति ने पेट पर लात मारकर उसका गर्भ गिरा दिया और जब विरोध किया तो तीन बार तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया. इसके बाद सकीना अपने घर पहुंची और पूरी बात परिवार को बताई जिस पर पिता ने पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की और पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी पति सहित अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है.