पंडोखर धाम के महंत गुरुशरण महाराज को मिली जान से मारने की धमकी,आरोपी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज 

भोपाल ।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश  के दतिया में स्थित पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो सामने आया है। इस मामले में सोनू शर्मा निवासी थाटीपुर ग्वालियर, हाल पंडोखर के आवेदन पर पुलिस ने वीडियो में जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपित के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की है।

सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक शख्स किसी से बात करते हुए पंडोखर महाराज का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है। दो मिनट 27 सेकेंड के इस वीडियो में 3 से 4 लोग पंडोखर महाराज का नाम एक व्यक्ति उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है। वह कह रहा है कि एक कट्टा और एक कारतूस महाराज के नाम का रखा है, मूड खराब हुआ तो उनकी कनपटी पर तान दूंगा।

इसकी जानकारी लगने पर फरियादी सोनू शर्मा ने आरोपित के विरुद्ध पंडोखर थाने में वीडियो सहित आवेदन दिया। इस पर पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध के एफआईआर दर्ज कर मामला जांच में लिया है। पंडोखर थाना प्रभारी अजय अंबे का कहना है कि वायरल वीडियो भांडेर का बताया जा रहा है। वीडियो के आधार पर मंदिर समिति ने शिकायत दर्ज कराई है। प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि जो व्यक्ति धमकी दे रहा है, उसका नाम महेश सेन, निवासी भिंड है। मामले में आगे की कार्यवाही जारी है।

मैं ऐसी धमकियों से डरने वाला नहीं
पंडोखर धाम के पीठाधीश्वर गुरुशरण महाराज ने कहा कि मुझे सोशल मीडिया रिटायर अधिकारी ग्राम सेवक महेश सेन ने जान से मारने की धमकी है। यह मुझे नहीं मालूम कि धमकी क्यों दी गई। इसके पीछे कौन लोग है। इस तरह की गीदड़ धमकी अनेक बार मुझे मोबाइल के माध्यम से प्राप्त हो चुकी हैं। क्योंकि मैं सनातन का काम कर रहा हूं। पंडोखर धाम में रामराज की स्थापना के लिए, विश्व शांति लोक कल्याण के लिए यहां काम चल रहा है। सनातन धर्म के लिए इस प्रकार की धमकियां, इस प्रकार का सामना करना पड़ रहा है तो मैं करूंगा। मेरी जान चाहे चली जाए, लेकिन मैं पीछे हटूंगा नहीं। रामराज्य के लिए, सनातन धर्म के लिए और देश के लिए धर्म पताखा फहराने से पीछे नहीं हटूंगा।

महाराज ने कहा कि ऐसी गीदड़ धमकियों से हम नहीं डरते। इसके लिए शासन-प्रशासन की जिम्मेदारी बनती है। ऐसे लोगों पर कार्रवाई स्वयं जिला प्रशासन अपने स्तर पर कर रहा है। जानकारी सामने आने पर आपको भी पता चलेगा कि इसके पीछे किसका हाथ था? (एजेंसी)