महिदपुर के प्रसिद्ध भजन गायक की शानदार प्रस्तुति,”मुझे जाना है भोले के दर” की उज्जैन में लांचिंग

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) जिले के प्रसिद्ध भजन गायक मयंक पटेल ने अपनी बेहतरीन आवाज में भजनों के संग्रहण में एक और नायाब हीरा जोड़ दिया है। “मुझे जाना है भोले के दर” के नाम से आज 15 फरवरी 2023 को उज्जैन में भक्ति, प्रेम से परिपूर्ण अपना भजन आज मयंक पटेल उज्जैन से लांच किया।
 करीबन 2 सप्ताह पूर्व मुम्बई में इसे आफिशियली लांच करने के पश्चात अब बाबा श्री महाकालेश्वर की नगरी में महाशिवरात्रि के पूर्व इसे लांच कर मयंक ने उज्जैनवासियों सहित प्रदेश, देशवासियों को एक बेहतरीन भजन की सौगात दी है। 13 फरवरी को बाबा महाकालेश्वर के दर्शन कर मयंक ने इसकी एक सीडी बाबा को समर्पित की।
लखन अम्बोदिया ने बताया की इस भजन का निर्माण स्वयं मयंक पटेल ने किया है। जिसका निर्देशन महेन्द्र लोधी ने किया है। जिसमें कलाकार के बतौर अर्जुन पटेल  व अदिव्यांका ने गहरी छाप छोड़ी है। इसका सम्पादन नवनीतकुमार यादव ने किया है। हर्षा जोशी ने इसे वाईस ओवर किया है। एमपी म्यूजिक बालीवुड की प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस भजन की कोरियोग्राफी आशीष सोलंकी ने कर श्रद्धालुओं को भावविभोर कर भक्ति नृत्य करने पर विवश कर दिया है।
इस भजन के निर्माण से उज्जैन का नाम पूरे देश में मयंक पटेल ने गौरवान्वित किया है।
——————————————————————