विकास यात्रा में की शिव ज्योति अर्पणम् महोत्सव में भागीदारी की अपील,वार्ड 25, 26, 47 एवं 49 में निकाली गई विकास यात्रा

उज्जैन :(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उज्जैन शहर के उत्तर एवं दक्षिण क्षैत्र में विकास यात्रा निरन्तर जारी है। बुधवार को उज्जैन उत्तर के वार्ड 25 एवं 26 तथा दक्षिण क्षैत्र में वार्ड 47 एवं 49 में विकास यात्रा निकाली गई। विकास यात्रा में विधायक उज्जैन उत्तर पारसचन्द्र जैन के साथ ही महापौर मुकेश टटवाल, निगम सभापति श्रीमती कलावती यादव एवं पार्षद शामिल हुए, विकास यात्रा में वार्ड वासियों ने महाशिवरात्रि पर आयोजित शिव ज्योति अर्पणम् महोत्सव में भागीदारी करने की अपील की गई।

उज्जैन उत्तर में वार्ड-25 एवं 26 में विधायक पारस जैन के नेतृत्व में तथा महापौर मुकेश टटवाल, निगम अध्यक्ष श्रीमती कलावती यादव, पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती, फार्मेसी काउंसिल के अध्यक्ष ओम जैन, यूडीए पूर्व अध्यक्ष जगदीश अग्रवाल, एमआईसी सदस्य एवं क्षैत्रीय पार्षद डॉ. योगेश्वरी राठौर की उपस्थिति में विशाल विकास यात्रा वार्ड के विभिन्न क्षैत्रो से निकाली गई। वार्ड वासियों द्वारा विकास यात्रा का पुष्प वर्षा का स्वागत किया गया। विकास यात्रा में दौरान वार्ड 25 में 6 लाख की लागत ने विभिन्न क्षैत्रों में नवीन पाईप लाईन डाले जाने, 6 लाख की लागत से विभिन्न स्थानों पर बोरिंग एवं मोटर लगाने एवं 3.50 लाख की लागत से विभिन्न स्थानों पर बिजली के पोल लगाये जाने के कार्यो का भुमि पूजन तथा वार्ड में प्रधान मंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को गृह प्रवेश विधायक पारसचन्द्र जैन, महापौर मुकेश टटवाल एवं उपस्थित अतिथियों द्वारा करवाया गया। विकास यात्रा के पड़ाव स्थान शास. शालीग्राम तोमर विद्यालय दौलतगंज पर एक जनसभा का आयोजन किया गया, यहां पर सर्वप्रथम विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना की गई एवं देश भक्ति गीतों पर नृत्य की प्रस्तुती दी गई जनसभा में विद्यालय के मेधावी छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया साथ ही विभिन्न गतिविधियों में उत्कृष्ठ प्रदर्शन करने बाले छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया गया। जनसभा को विधायक पारसचन्द्र जैन ने संबोधित करते हुए वार्ड वासियों को शासन के विकास कार्यो की विस्तृत जानकारी दी गई।

जनसभा के एमआईसी सदस्य एवं क्षैत्रिय पार्षद डॉ. योगेश्वरी राठौर ने भी संबोधित किया एवं वार्ड वासियों को महाशिवरात्रि पर्व पर आयोजित शिव ज्योति अर्पणम् महोत्सव में भागीदारी करने की अपील की गई। वार्ड 25 एवं 26 के यात्रा पड़ाव स्थल पर विधायक पारस जैन एवं उपस्थित अतिथियों द्वारा लाड़ली लक्ष्मी योजना के प्रमाण-पत्र, संबल योजना के कार्ड एवं जनकल्याणकारी योजनाओं के तहत पात्र हितग्राहियों को हितलाभ वितरित किये गये। विकास यात्रा में एमआईसी सदस्य  शिवेन्द्र तिवारी, रजत मेहता, झोन अध्यक्ष  विजय सिंह कुशवाह, सुशील श्रीवास, पार्षद सत्यनारायण चौहान, पूर्व पार्षद जगदीश पांचाल,विशाल राजोरिया , ओम अग्रवाल,  सत्यनारायण खोईवाल आदि गणमान्य नागरिक के साथ वार्डवासी उपस्थित थे।