जावरा की टेकरी (दरगाह) में भी लोग जाते हैं और नाचते-कूदते हैं, ठीक होकर आते हैं। इस पर तो कोई प्रश्न चिन्ह नहीं उठाता

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) नागपुर की अंध श्रद्धा निर्मूलन समिति ने बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चुनौती दी थी, जिसके बाद से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

भाजपा संस्कृति एवं कला प्रकोष्ठा के नगर जिला सोशल मीडिया प्रभारी मंगेश श्रीवास्तव ने कहा कि मैंने उनका इंटरव्यू देखा है, जिसमें उन्होंने कहा कि मैं कोई जादू, चमत्कार नहीं करता हूँ। मुझे अपने ईष्ट पर विश्वास है। मैं उन ईष्ट का नाम लेता हूँ, जिससे लोगों की समस्या का निराकरण हो जाता है। उन्होंने सवाल उठाया कि ऐसे तो जावरा की टेकरी (दरगाह) में भी लोग जाते हैं और नाचते-कूदते हैं, ठीक होकर आते हैं। इस पर तो कोई प्रश्न चिन्ह नहीं उठाता। लेकिन बागेश्वर के पंडित धीरेन्द्र शास्त्री पर प्रश्न चिन्ह उठा रहे हैं। मैं समझता हूं कि यह सनातन धर्म के प्रति लोगों के अविश्वास के कारण हो रहा है।
भाजपा संस्कृति एवं कला प्रकोष्ठा के नगर जिला सोशल मीडिया प्रभारी मंगेश श्रीवास्तव ने कहा कि हाल ही में हमारे सनातन धर्म हिंदू धर्म पर आज कल कोई भी नहीं बल्कि खुद हिंदू धर्म को मानने वाले अपने ही धर्म की बुराई एवं उनमें गलती ढूंढ रहे हैं और टीवी डिवेट पर अगर कुछ नेता जैसे सीपीआई नेता विवेक श्रीवास्तव और उनके साथ श्याम मानव अंध श्रध्दा निर्मूलन समिति सदस्य टीवी डिबेट पर पानी पी पी कर हमारे सनातन हिंदू धर्म को एवं हमारे साधु संतों एवं हमारे आस्था के केंद्र भगवान एवं देवी देवताओं का मजाक बनाते हैं।
यह बात भाजपा संस्कृति प्रकोष्ठ सोशल मीडिया प्रभारी मंगेश श्रीवास्तव ने कहा कि हाल में बागेश्वर धाम पर हमारे कथा वाचक पंडित जो चमत्कार नहीं बल्कि ईश्वरिय कृपा वहा जाने के बाद हर व्यक्ति मनुष्य की मनोकामना पूरी होती है। पर कुछ लोग कहते तो हैं हिंदू पर श्याम मानव अंध श्रध्दा नई समिति सदस्य और सीपीआई नेता विवेक श्रीवास्तव टीवी पर आकर कुछ भी बोलते हैं चमत्कार को मानते पर अपनी श्रीमती से पूछे।