अनियंत्रित होकर पलटी बस, 1 की मौत, 10 से ज्यादा घायल

खंडवा।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में बाइक सवार दंपती को बचाने में बस अनियंत्रित हुई और पलट गई। हादसे में एक की मौत और 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार को सनावद-कालमुखी रोड  पर बांगड़दा में हुआ है।बताया जा रहा है कि बस (एमपी-09-एफए-0988) खरगोन के सनावद से खंडवा के कालमुखी तक चलती है।

रफ्तार से चल रही बस के आगे अचानक बाइक आ गई, जिसे बचाने की कोशिश में बस अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे पलट गई। ये भी पता चला है कि जिन बाइक सवारों को बचाने में बस पलटी है, वो भी बस के नीचे दब गए। पुलिस घटना में एक मौत की पुष्टि कर रही है, जबकि मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि मरने वालों का आंकड़ा बढ़ सकता है।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। आसपास से राहगीर मदद के लिए पहुंचे। लोगों को निकालना शुरू किया। पुलिस को भी सूचना दी गई। धनगांव व सनावद पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों की सहायता से यात्रियों को बचाने की कोशिश की जा रही हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है। टीआई विनोद दीक्षित के मुताबिक बस में 35 यात्री सवार थे। इनमें एक यात्री की मौत हो गई। रजूर गांव के रहने वाले बाइक सवार बसंत पिता रणछोर की मौत हो गई है। वह अपनी पत्नी को लेकर बाइक से जा रहा था। इसी दौरान बस की चपेट में आ गया। घायलों को सिविल अस्पताल सनावद भेजा गया है।