प्रधानमंत्री मोदी पर अमर्याद‍ित ट‍िप्‍पणी पर फंसे गोपाल इटाल‍िया, हिरासत में लिए गए

नई द‍िल्‍ली: (स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मह‍िलाओं पर व‍िवाद‍ित बयान और अमर्याद‍ित ट‍िप्‍पणी करने के मामले में आम आदमी पार्टी के गुजरात ईकाई के अध्‍यक्ष गोपाल इटाल‍िया बुरे फंसते नजर आ रहे हैं. राष्‍ट्रीय मह‍िला आयोग की ओर से गोपाल इटाल‍िया को पीएम मोदी पर अमर्या‍द‍ित ट‍िप्‍पणी करने के मामले में नोट‍िस जारी क‍िया था. इसके बाद वह आज नई द‍िल्‍ली स्‍थ‍ित एनसडब्‍ल्यू के दफ्तर पहुंचे थे जहां पहले से ही आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे.

इसके बाद दिल्ली पुलिस को बुलाया गया. जहां बताया जाता है क‍ि उनको पुल‍िस ह‍िरासत में ले ल‍िया गया है. लेक‍िन इस मामले पर द‍िल्‍ली पुल‍िस का कहना है क‍ि गोपाल इटालिया को न तो हिरासत में लिया गया और न ही गिरफ्तार क‍िया गया है. मह‍िला आयोग के बाहर कुछ लोग प्रोटेस्ट कर थे. इसके चलते पुलिस बुलाई गई थी. जिसके बाद वहां अब शांति हैं. दिल्ली पुलिस के मुताबिक उसकी गिरफ्तारी की खबर महज़ अफवाह है.

 

एनसीडब्लू अध्यक्षा रेखा शर्मा ने न्‍यूज एजेंसी को बताया क‍ि गोपाल इटाल‍िया का बयान और लिखित बयान मेल नहीं खाता है. उन्होंने उचित जवाब नहीं दिया है. मैंने पुलिस से भी कहा है कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए क्योंकि वह कानून-व्यवस्था की स्थिति को प्रभावित करने के लिए माहौल बना रहे थे. वहीं उनके समर्थकों ने (एनसीडब्ल्यू कार्यालय) में जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया.

एनसीडब्‍लू अध्यक्षा का कहना है क‍ि उन्होंने समन मिलने से इनकार किया लेकिन उनका जवाब तैयार है. उन्होंने वीडियो में अपनी उपस्थिति से भी इनकार किया लेकिन अपने जवाब में, उन्होंने ट्वीट करना स्वीकार कर लिया. उन्होंने दावा किया था कि इस वीडियो में वह नहीं थे. एनसीडब्‍लू ने आप गुजरात प्रमुख को एक कथित वीडियो पर तलब किया जहां उन्होंने पीएम के लिए अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया.