गुजरात चुनाव से पहले 300 मुस्लिमों ने थामा भाजपा का दामन,भाजपा की नीति और नीयत में किया विश्वास प्रकट 

अहमदाबाद।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) जहां-जहां चुनाव, वहां-वहां दलबदल… गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस के पूर्व में गढ़ रहे भरूच के विभिन्न गांवों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित 300 से अधिक मुस्लिम भाजपा में शामिल हो गए। विधायक अरुण सिंह राणा ने बंबुसर गांव के सरपंच गुलाम पटेल समेत नए सदस्यों का भगवा दुपट्टा ओढ़ाकर स्वागत किया।

भरूच जिले के करीब दर्जनभर मुस्लिम बाहुल्य गांवों से लगभग 300 मुस्लिमों ने न खुद भगवा दुपट्टा ओढ़ लिया है, बल्कि अपने गांवों के प्रवेश द्वार पर भी भाजपा का झंडा फहरा दिया है। कांग्रेस छोडक़र पार्टी में शामिल होने पर विधायक राणा ने कहा कि उन्हें खुशी है कि इन लोगों ने कांग्रेस छोड़ भाजपा की नीति और नीयत में विश्वास प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि अभी और कई मुसलमान बीजेपी में शामिल होंगे।

छत्तीसगढ़ मेें पूर्व विधायक सहित एक हजार कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल
छत्तीसगढ़ में दो दिन पहले जहां कांग्रेस ने भाजपा में सेंध लगाकर एक वरिष्ठ भाजपा नेता को पार्टी में शामिल किया था, वहीं आज भाजपा ने एक पूर्व विधायक सहित एक हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया। इन सभी ने पूर्व मुख्यमंत्री रमनसिंह की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।