जिन्न ने आदेश दिया था कि बुर्का पहनकर महाकाल मंदिर दर्शन करने जाना, दर्शन करने के बाद महिला को पकड़ा पुलिस ने

उज्जैन(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  एक महिला बुर्का पहनकर महाकाल मंदिर में दर्शन करने गई। लौटते वक्त लोगों ने जब आपत्ति ली तो महाकाल थाना पुलिस  ने महिला को थाने पर बैठाया और पूछताछ की । आधार कार्ड अनुसार महिला हिंदू  समाज से निकली। उसका कहना रहा कि उसे जिन्न ने आदेश दिया था कि बुर्का पहनकर महाकाल मंदिर दर्शन करने जाना। पुलिस ने महिला को थाने पर बैठा लिया है। उसके परिजनों को सूचना दी गई है।

भीलवाड़ा निवासी किशन पिता डालचंद ने गुरूवार को पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नि लक्ष्मी और बेटी के साथ बस से उज्जैन आए। लक्ष्मी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। लक्ष्मी का कहना था कि जिन्न का आदेश है कि बुर्का पहनकर महाकाल मंदिर दर्शन करने जा, जो हवा लगी है,वह भाग जाएगी। इसलिए वह लक्ष्मी को बुर्का पहनाकर महाकाल दर्शन करने पहुंचे। जब दर्शन करके लौट रहे थे तब महाकाल थाना पुलिस उन्हे थाने ले आई।

इस संबंध में थाना प्रभारी मुनेंद्र गौतम के अनुसार महिला हिंदू समाज से है। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। उसके परिजनों को बुलाया गया है। तस्दीक के बाद उसे छोड़ दिया जाएगा। उसे लोगों के द्वारा आपत्ति लिए जाने पर थाने लाया गया था।

file photo-