धार्मिक नगरी में नही होने देंगे सपना चौधरी का डांस -स्वर्णिम भारत मंच

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)अश्लील डांसर सपना चौधरी को बाहर के आयोजक 23 फरवरी को उज्जैन बुलाकर शो कर रहे है। प्राप्त जानकारी के अनुसार आयोजक महंगे दामों में टिकट बेच रहे है, जिससे शहर के युवाओ के साथ धोखा हो सकता है सपना चौधरी का डांस अश्लील होता है, जो हमारी भारतीय संस्कृति को ठेस पहुंचाता है जिसका विरोध स्वर्णिम भारत मंच कर रहा है। स्वर्णिम भारत मंच के संयोजक दिनेश श्रीवास्तव ने कहा कि धार्मिक नगरी उज्जैन में अश्लीलता नहीं परोसने देंगे। सपना चौधरी अश्लील डांसर है। सपना चौधरी संस्कृति विहीन है, जो धर्म जाति के नाम पर नफरत फैला रही है। पूर्व में भी उसने जातिगत भावनाओं को ठेस पहुँचाने वाले गाने गाए थे, जिससे दलित समाज खासा नाराज है।
टिकटों की काला बाजारी-आयोजक सपना चौधरी के नाम से टिकट महंगे दामों में बेच कर टैक्स में काला बाजारी करेंगे। युवाओं के साथ ठगी होने की आशंका रहेगी। स्वर्णिम भारत मंच आयोजकों को ऐसा नहीं करने देंगे, जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक से शिकायत भी की गई है।
दलित समाज नाराज …..स्वर्णिम भारत मंच के विरोध के साथ दलित समाज का भी विरोध है क्योंकि सपना चौधरी पहले भी  कई बार दलित समाज पर अभद्र गाने गा चुकी है।
प्रशासन ने अनुमति कैसे दे दी ….स्वर्णिम भारत मंच ने आपत्ति ली है कि आखिर प्रशासन ने ऐसे अश्लील डांसर के आयोजन को अनुमति ही कैसे दे दी। यह संतो की नगरी है, जहाँ धर्म संस्कृति के आयोजन होते है। वहाँ पर अश्लीलता परोसने वाले आयोजन का कोई स्थान नहीं है।