पाकिस्तान मुर्दाबाद के उद्घोष के साथ हुआ पुतला दहन, दोषियों की नागरिकता निरस्त कर ,शासकीय सुविधाएं बन्द कर घर तोड़े-डॉ अवधेश पुरी जी महाराज

उज्जैन,(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)   दबंग हिंदू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष क्रांतिकारी संत डॉ अवधेशपुरी जी महाराज के नेतृत्व में सेना ने टावर चौक पर मुहर्रम के जुलूस में राष्ट्रद्रोही नारे लगाने के विरोध में पाकिस्तान का पुतला दहन किया व पाकिस्तान मुर्दाबाद शहर काजी मुर्दाबाद के नारे लगाये ।

डॉ अवधेशपुरी जी महाराज ने बताया कि  महाकाल की धरती से देशद्रोही नारे लगाकर इन देशद्रोहियों ने उज्जैन की धरती को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कलंकित किया है ।  देश में रहकर देश के साथ गद्दारी करने वालों ने शहर काजी की उपस्थिति में नारे लगाए हैं , इसलिए सबसे पहले शहर काजी पर रासुका लगाएं फिर अन्य दोषियों पर । प्रशासन ने निष्पक्ष जाँच नहीं की और शहरकाजी ने जांच में सहयोग नहीं किया तो अगला पुतला शहरकाजी का ही जलेगा ।

सभी दोषियों के मकान तोड़े जाएं , उनकी समस्त शासकीय सुविधाएं बंद करें तथा  नागरिकता निरस्त करें । मध्य प्रदेश सरकार जब गुंडों के मकान तोड़ रही है तो देशद्रोही से बड़ा गुंडा कौन है  ?  जिन्हें पाकिस्तान से प्रेम है उन्हें हिन्दुस्तान में रहने का कोई अधिकार नहीं , वे पाकिस्तान जाएं ।

सेना द्वारा एक ज्ञापन मण्डल अभिभाषक संघ  अध्यक्ष  को भी सौंपा गया , जिसमें  संघ  के किसी भी वकील द्वारा देशद्रोहियों का प्रकरण नहीं लड़ने के लिए अनुरोध किया गया । संघ के अध्यक्ष द्वरा इस अनुरोध का समर्थन भी किया गया ।  इस अवसर पर दबंग हिन्दूसेना के  पदाधिकारी व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे ।  जानकारी शिवम गुरू द्वारा दी गई ।