2005 में ही हो गई थी प्रियंका की शादी की सही भविष्यवाणी, 45 की उम्र में चुनेंगी यह करियर

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी खबरों में हैं। यह शादी दिसंबर में होना है लेकिन अलग-अलग बातों के कारण इसकी चर्चा बनी हुई है। अब एक मजेदार बात सामने आई है। 36 साल की उम्र में प्रियंका की शादी होगी, इस बात की भविष्यवाणी 2005 में ही हो गई थी। दरअसल फिल्मफेयर में मैगजीन ने 2005 में एक आर्टिकल छापा था, जिसमें एस्ट्रो-न्यूमरोलॉजिस्ट संजय बी जुमानी ये भविष्यवाणी की थी। इस आर्टिकल के मुताबिक ‘प्रियंका 36 साल की उम्र में शादी कर सकती हैं’। आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका 36 साल की हुई हैं। इस लेख में यह भी कहा गया है कि प्रियंका 45 साल की उम्र में राजनीति में रुचि दिखा सकती हैं और अगर वे ऐसा करती हैं तो सफल भी होंगी।

बता दें कि प्रियंका की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। वैसे प्रियंका खुद भी सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग से पहले की तैयारी को लेकर पोस्ट करती रही हैं। रोका से लेकर बैचलर पार्टी तक सब कुछ उन्होंने अपने फैन्स को बताया है। दिसंबर में होने वाली इस ‘राजसी’ शादी का वेन्यू जोधपुर का उमैद भवन पैलेस तय हो चुका है। शादी से कुछ दिन पहले 17 नवंबर को प्रियंका के मंगेतर निक ने अपने बारे में एक खुलासा इंस्टाग्राम पर किया था।

उन्होंने लिखा था ’13 साल पहले मुझे आज ही के दिन टाइप 1 डायबिटीज डाइगनोज हुई थी। ये जो तस्वीर है, उसी दौरान की है। काफी वजन उन दिनों कम हुआ था। एक तस्वीर इस समय की है। हैप्पी और हेल्दी। हेल्दी खाकर, वर्क आउट करके मैंने शुगर को कंट्रोल में रखा है। इस काम में परिवार ने भी मेरी काफी मदद की, उनका शुक्रगुजार हूं। और आप सब फैन्स का भी।’

बता दें कि कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी अस्थमा की बीमारी के बारे में लोगों को बताया था। तब उन्होंने कहा था कि बीमारी के बारे में क्या छुपाना।