उज्जैन के कांग्रेसी नेता ने इंदौर हाईकोर्ट परिसर में जान से मारने की दी धमकी, मौके पर  पुलिस पहुची, मामला प्रेम विवाह का 

उज्जैन ।(स्वदेश mp न्यूज़) कांग्रेस नेता की पुत्री का प्रेम विवाह करने का मामला सामने आया है। विवाह एक माह पहले 5 मार्च को हुआ है।  3 अप्रैल को पुजारी व उनके परिजनों की सुरक्षा की मांग करते हुए पत्नी ने हाईकोर्ट में सुरक्षा की मांग की है। इंदौर हाईकोर्ट में बुधवार को इन्होंने बताया कि दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया है। युवती का कहना है कि उसके पिता रवि शुक्ला को यह शादी मंजूर नहीं। वे उज्जैन में कांग्रेस के नेता हैं। उन्होंने हमें जान से मारने की धमकी दी है। इसलिए हमारे परिवार को सुरक्षा दी जाए।

शिकायतकर्ता युवती अवनी मिश्रा ने कोर्ट को बताया कि उनके पिता रवि शुक्ला कांग्रेस नेता हैं।  पिता को मेरी और मेरे पति आदर्श मिश्रा की शादी नाराज है। हमारी शादी को एक माह हो गया। जब से हमें लगातार धमकियां मिल रही हैं।बुधवार को अपनी सुरक्षा के लिए हाईकोर्ट पहुंचे।  बेटी अवनी मिश्रा के हाई कोर्ट पहुंचने की जानकारी लगी तो पिता रवि शुक्ला भी कोर्ट पहुंच गए थे। यहां मोजूद पति आदर्श मिश्रा और उसके परिवार के लोग से दोनों परिवार के बीच जमकर कहासुनी हुई। नोबत ये हुई की  पुलिस को मोर्चा संभालना पड़ा। पुलिस ने दोनों परिवारों को अलग-अलग किया। अवनी ने हाईकोर्ट परिसर में पिता पर पति आदर्श से धक्का-मुक्की करने और धमकाने का आरोप लगाया है। हालांकि कोर्ट की तरफ से मौके पर पहले ही पुलिस को बुला लिया गया है। दोनों एक माह पहले 5 मार्च को शादी कर चुके हैं।

शादी का प्रमाण पत्र

अवनी ने सुरक्षा की मांग की

अवनि मिश्रा ने इंदौर में मीडिया को बताया कि 2 साल पहले परिवार को प्रेम प्रसंग की जानकारी लगी थी। जिसके बाद परिवार ने घर से आना-जाना बंद कर दिया था। 5 मार्च को अवनी शुक्ला और आदर्श मिश्रा ने प्रेम विवाह करने के बाद हाईकोर्ट की शरण ली है। हाई कोर्ट में अवनी ने सुरक्षा की मांग की है और कहा है कि पिता से ससुराल पक्ष को और पति को जान का खतरा है। अवनी ने कहा कि हाईकोर्ट के बाहर उनके पिता रवि शुक्ला ने पति से धक्का मुक्की की जिससे आदर्श को चोट भी आई है। दोनों साथ में एलएलबी की पढ़ाई कर रहे हैं और अब हम एक दूसरे से शादी करने के बाद खुश हैं। चाहते हैं कि हमें कोई परेशान ना करें। इसलिए हाईकोर्ट में सुरक्षा की मांग की है।