डिंडौरी पुलिस ने किया  बड़ा खुलासा,महिला एसडीएम निशा शर्मा की हत्या में उसके ही पति मनीष शर्मा का हाथ

डिंडोरी:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्यप्रदेश के डिंडोरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला एसडीएम निशा नापित शर्मा का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ था. डिंडौरी पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि महिला एसडीएम की हत्या उसके ही पति मनीष शर्मा ने की थी, जिसके बाद पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद बालाघाट रेंज के आईजी मुकेश श्रीवास्तव भी मौके पर पहुंचे हैं.

डिंडौरी पुलिस ने बताया कि एसडीएम निशा नापित शर्मा के पति मनीष शर्मा ने ही तकिए से मुंह दबाकर अपनी पत्नी को मार डाला था. बालाघाट रेंज के आईजी मुकेश श्रीवास्तव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले की जानकारी दी है. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने सबूत छिपाने के लिए महिला के कपड़ों को वाशिंग मशीन में धोकर सुखाया भी था. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी को हत्या की धाराओं और सबूत छुपाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है.

खास बात यह है कि सोमवार को मृतक महिला एसडीएम के परिजनों ने उसके पति पर ही हत्या के आरोप लगाए थे, जो सही निकले हैं. क्योंकि मृतक एसडीएम की बहन नीलमा नापित ने मीडिया से बातचीत में बताया था कि उनकी बहन के पति मनीष शर्मा ने ही उनकी बहन की हत्या की है और सबूत भी छिपाए हैं, क्योंकि दोनों के बीच अक्सर झगड़ा भी होता था. उन्होंने इस मामले में प्रशासन से जांच की मांग की थी, जिसके बाद सभी आरोप सही निकले हैं.

बता दें कि डिंडौरी जिले के शाहपुरा में पदस्थ एसडीएम निशा नापित शर्मा का रविवार को निधन हो गया था. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान उनकी मौत हुई थी. घटना के वक्त आरोपी पति भी मौके पर मौजूद था. महिला एसडीएम निशा नापित शर्मा छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर जिले की रहने वाली थी, जहां सोमवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया.