नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने भगवान महाकाल के दर्शन करने के बाद आज पदभार ग्रहण किया,प्रशासनिक अधिकारियों से भेंट कर चर्चा की 

उज्जैन 02 जनवरी।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने आज मंगलवार 2 दिसम्बर को उज्जैन पहुंचकर सर्वप्रथम श्री महाकालेश्वर मन्दिर में भगवान महाकाल के दर्शन कर पूजा-अर्चना की। पूजा-अर्चना पं.राजेश शर्मा आदि ने सम्पन्न करवाई। नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह को श्री महाकालेश्वर मन्दिर प्रबंध समिति के प्रशासक संदीप सोनी ने दुपट्टा, प्रसाद व भगवान महाकाल की तस्वीर भेंट की।
नवागत कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस अधीक्षक सचिन शर्मा, आशीष पाठक तथा अन्य प्रशासनिक अधिकारियों आदि से भेंट कर चर्चा की। तत्पश्चात नवागत कलेक्टर ने सभाकक्ष में उपस्थित समस्त अधिकारियों एवं पुलिस अधिकारियों से औपचारिक चर्चा के दौरान कहा कि जिलेवासियों को किसी प्रकार की अत्यावश्यक वस्तुओं की सप्लाय में किसी भी प्रकार की समस्या न हो, इस सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये। बैठक में सर्वप्रथम एडीएम श्री अनुकूल जैन ने अवगत कराया कि जिले में अत्यावश्यक वस्तुओं की सप्लाय के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जिले में सात मंडियों में खाद्यान्न की आवाजाही हो रही है। दूध का वितरण हो रहा है। नवागत कलेक्टर ने खाद्य विभाग की जिला आपूर्ति नियंत्रक एवं क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी से चर्चा कर जानकारी प्राप्त की। बैठक में अवगत कराया गया कि कुछ वाहन चालक वाहनों की चाबी लेकर चले गये हैं। इस सम्बन्ध में नवागत कलेक्टर श्री नीरज कुमार सिंह ने आरटीओ को निर्देश दिये कि वे सम्बन्धित वाहन चालकों की बैठक लेकर आवश्यक समझाईश दें और व्यवस्था जिले में सुचारू रूप से सम्पादित हो, इस सम्बन्ध में डीपो के मैनेजरों से चर्चा की जाये। नहीं मानने वाले वाहन चालकों का नियमानुसार कार्यवाही की जाये। इसी तरह खाद्य नियंत्रक से जिले में पेट्रोल डीजल की जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर ने हर हालत में सम्बन्धितों को निर्देश दिये कि जिले में अत्यावश्यक वस्तुओं की सप्लाय में जिलेवासियों को समस्या उत्पन्न न आने दें। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ  मृणाल मीना, एडीएम  अनुकूल जैन, एसडीएम, पुलिस अधिकारी तथा सम्बन्धित विभागों के अधिकारी मौजूद थे।