प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में भजन लाल शर्मा ने ली राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ,कई राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री हुए सम्मिलित 

जयपुर ।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में भजन लाल शर्मा ने राजस्थान के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली ।

राज्यपाल कलराज मिश्र ने शुक्रवार को रामनिवास बाग में आयोजित भव्य समारोह में भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। राज्यपाल मिश्र ने इस अवसर पर दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को उप मुख्यमंत्री के रूप में पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्री सम्मिलित हुए। शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित विधायक, स्वयंसेवक और बड़ी संख्या में आम नागरिक उपस्थित रहे।

शपथ ग्रहण समारोह से पूर्व पुलिस बैंड द्वारा राष्ट्रगान की धुन का वादन हुआ। मुख्य सचिव श्रीमती उषा शर्मा ने शपथ ग्रहण से संबंधित कार्यवाही का संचालन किया। बाद में सभी ने मुख्यमंत्री श्री भजन लाल शर्मा का अभिनंदन करते हुए उन्हें बधाई दी। कार्यक्रम का समापन पुलिस बैंड द्वारा राष्ट्रगान की धुन के साथ हुआ।