प्रधानमंत्री मोदी 9 नवंबर को सतना में, जनसभा को करेंगे संबोधित

भोपाल ।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 9 नवंबर को सतना आएंगे। वे यहां हवाई पट्टी के पास स्थित मैदान में दोपहर साढ़े 11 बजे से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री दिल्ली से विशेष विमान से खजुराहो आएंगे और फिर वहां से हेलिकॉप्टर से सतना पहुंचेंगे। पीएम मोदी का 15 दिन

भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में बड़ी भूमिका
इससे पहले 27 अक्टूबर को पीएम गैर राजनीतिक दौरे पर चित्रकूट आए थे। तब उन्होंने सद्गुरू सेवा संघ के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर अरविंद भाई मफतलाल को श्रद्धांजलि अर्पित की थी और जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से मुलाकात कर उनकी 3 पुस्तकों का विमोचन किया था। अब इस बार पीएम का सतना दौरा राजनीतिक और चुनावी है। माना जा रहा है कि पीएम की चुनावी सभा न केवल सतना विधानसभा सीट समेत जिले की सभी सातों सीटों बल्कि आसपास के जिलों की सीटों पर भी भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में बड़ी भूमिका निभाएगी।

पहले 7 नवंबर को तय था प्रोग्राम
पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को 7 नवंबर को सतना आना था, लेकिन अब पीएम मोदी का सतना आगमन होना है। हालांकि पीएम मोदी का भी सतना दौरा पहले 7 नवंबर को ही तय था, लेकिन बाद में इसमे संशोधन कर दिया गया।