Abvp के पूर्व अध्यक्ष मनोज राठौर पर बदमाशों ने किया हवाई फायर, सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई आरोपियों की तस्वीर

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़…राजेश सिंह भदौरिया बंटी)आचार संहिता में उज्जैन पुलिस कितनी मुस्तेद है ये तो उज्जैन में घटने वाली घटनाऐ ही आप को सब कुछ बया कर रही हैं ,शायद पुलिस मंदसौर में हुए गत दिवस गोली काण्ड को भूल गई है बस चौराहो पर गाड़ियों की चेकिंग करना व जेब गर्म करना तक ही सिमट गई।

आज आगर रोड मोहननगर के समीप स्थित कृषि उपज मंडी चौराहे पर बे ख़ौफ़ लुटेरों ने चाकू और पिस्टल की नोंक पर बालाजी इलेक्ट्रॉनिक पर लूट का सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया। दिनदहाड़े हुई सरेआम हुई लूट की इस वारदात के बाद यहाँ दहशत फैल गई। फिल्मी स्टाइल में आये बदमाशों ने दुकान के गल्ले में रखी करीब 60 हजार रुपये की नगदी लूटी औऱ दुकान संचालक के गले से सोने की चैन झपटी और हवाई फायर करते हुए फरार हो गए।

वारदात का लाइव वीडियो

घटना करीब पौने चार बजे की है जब तीन बदमाश मंडी चौराहे स्थित बाला जी इलेक्ट्रिक पर पहुंचे और हवाई फायर करते हुए चाकू निकाल कर दुकान संचालक मनोज राठौर को धमकाते हुए गल्ले में रखे करीब साठ हजार रुपये लूटे और उसके गले से सोने की चेन झपटी और फिर हवाई फायर करते हुए मौके से फरार हो गए।

बदमाशों के जाते ही दुकान संचालक ने मंडी थाना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वारदात के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ लग गई। बहरहाल पुलिस ने दुकान और चौराहे पर सीसीटीवी कैमरों के फुटेज ले लिए हैं। पुलिस बदमाशों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। दुकान संचालक मनोज राठौर के मुताबिक बदमाशों को वो नहीं जानता।