कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के गुर्गों ने वकील के घर में फेंके बम,घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया

जबलपुर:( स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश के जबलपुर  से एक बार फिर बड़ी वारदात की खबर आई है. बताया जा रहा है कि कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के गुर्गों ने यहां बम फेंके हैं. मकान खाली कराने को लेकर रज्जाक के गुर्गों ने वारदात को अंजाम दिया है. सिल्वर ओक कंपाउंड में रहने वाले वकील मनीष वर्मा के घर में तीन बम फेंके हैं. घटना का एक सीसीटीवी वीडियो  भी सामने आया है, जिसे खुद मनीष वर्मा ने पुलिस को उपलब्ध कराया है.

कुख्यात हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक के इशारे पर बम फेंके जाने का आरोप है. वकील मनीष वर्मा ने अब्दुल रज्जाक के भतीजे मोहम्मद शहबाज और अकील पर बम कांड का अंदेशा जताया है. फेंके गए तीनों बमों में से एक भी बम नहीं फटा है. हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक का भतीजा शहबाज मनीष वर्मा से मकान खाली कराना चाहता है.

मकान खाली कराने की धमकी के मामले में वकील ने पहले से ही ओमती थाने में शिकायत दर्ज करा रखी है. यह घटना ओमती थाना क्षेत्र के सिल्वर ओक कंपाउंड की है. वारदात के बाद मौके पर पहुंचकर ओमती पुलिस ने जांच की है. हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक हत्या, हत्या के प्रयास, अड़ीबाजी समेत कई संगीन मामलों में पहले से ही जेल में बंद है.

पीड़ित अधिवक्ता मनीष वर्मा ने बताया कि वो जिस मकान में रहते हैं, उसके ऊपर वाले ब्लॉक में हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक ने अपने परिचित को मकान दिला रखा है. आरोपी हिस्ट्रीशीटर अपने गुर्गों के माध्यम से मेरा मकान खाली करवाना चाहता है. आरोपी की तरफ से मुझे मकान खाली करने की धमकी लगातार दी जा रही है. इसे लेकर मैंने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. शक है कि हिस्ट्रीशीटर के भतीजे मोहम्मद शाहबाज और अकील ने उनके मकान पर बम फेंके हैं.