23 अप्रैल से एक दिन छोड़ कर होगा जलप्रदाय,जलकार्य समिति की बैठक में लिया निर्णय

उज्जैन:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) शहर में पेयजल की ऐसी कोई समस्या नहीं है, शहरवासियों को पेयजल को लेकर किसी प्रकार से भ्रामक होने की आवश्यकता भी नहीं है परंतु एहतियात के तौर पर दिनांक 23 अप्रैल से 01 दिन छोड़कर पूर्ण क्षमता के साथ जल प्रदाय किए जाने का निर्णय गुरुवार को जलकार्य समिति की बैठक में महापौर  मुकेश टटवाल, निगम आयुक्त  रौशन कुमार सिंह, जल कार्यसमिति प्रभारी  शिवेन्द्र तिवारी, एमआईसी सदस्यों एवं पीएचई के अधिकारियों के द्वारा लिया गया।

शहर में जल प्रदाय व्यवस्था को सूचारू बनाए रखने के लिए गुरूवार को जलकार्य समिति की बैठक एमआईसी सदस्यों एवं पीएचई के अधिकारीयों द्वारा महापौर को शहर की जलप्रदाय व्यवस्था के साथ ही गंभीर डेम के जल स्तर से अवगत करवाया गया एवं निर्णय लिया गया कि 23 अप्रैल से संपूर्ण शहर में एक दिन छोडकर जल प्रदाय किया जाएगा।
जलकार्य समिति प्रभारी शिवेन्द्र तिवारी द्वारा बताया गया कि वर्तमान स्थिति में 674 एमसीएफटी पानी गंभीर डेम में है, जिससे एक दिन छोडकर जल प्रदाय करने पर लगभग 90 दिन तक शहर में जलप्रदाय किया जा सकता है। बैठक में महापौर ने निर्देश दिए कि शहर में जीतने भी हैण्डपम्प, हाईडेंट, टैंकरों की व्यवस्था है उन्हे भी दुरूस्त रखा जाए साथ ही शहर वासियों से अपील की गई कि जल प्रदाय के समय पानी का अपव्यय ना करें ताकि शहरवासियों को पर्याप्त जल प्रदाय किया जा सके।
बैठक में एमआईसी सदस्य रजत मेहता, डॉ. योगेश्वरी राठौर, श्रीमती सूगन बाबुलाल वाघेला, अपर आयुक्त आर.एस. मण्डलोई, सहायक आयुक्त श्रीमती नीता जैन, पीएचई के अधीक्षण यंत्री एन. के. भास्कर, सहायक यंत्री  मनोज खरात, श्री एस.के. लाड,  आशीष नागदेवानी उपस्थित थे।