मुश्किलें नहीं ले रहीं कम होने का नाम, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने दर्ज कराया रेप का केस

मुंबई ।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  बॉलीबुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किलें कम होने की नाम नहीं ले रहीं हैं। इस बार उन पर किसी ओर नहीं बल्कि, उनकी पत्निी ने ही रेप का आरोप लगाया है।

जानकारी के लिए बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी  से अलग हो चुकी उनकी पत्नी आलिया ने अब उन पर रेप का आरोप लगाया है। एक्टर की पत्नी ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि उन्होंने बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। आलिया वीडियो में कह रही हैं कि नवाज ने अपने बच्चों की कस्टडी पाने के लिए ‘अपनी प्रसिद्धि और पॉवर का दुरुपयोग’ किया है।बता दें कि नवाजुद्दीन और आलिया के दो बच्चे हैं। आलिया ने नवाज पर आरोप लगाया कि लोकप्रिय अभिनेता उन्हें आर्थिक और शारीरिक रूप से प्रतिबंधित करने के लिए अपनी पॉवर से सब कुछ कर रहा है। अपने वीडियो के कैप्शन में वह हिंदी में लिखती हैं: “एक महान एक्टर जो महान इंसान बनने की कोशिश किया करता है अक्सर ! उसकी बेरहम माँ जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज़ बोलती है और ये घटिया आदमी चुप रहता है- वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूँगी।वीडियो में आलिया एक बार फिर नवाजुद्दीन पर गैर जिम्मेदार पिता होने का आरोप भी लगाती हैं। वह कहती हैं कि वह अपने दूसरे बच्चे के साथ कभी नहीं रहीं और उनकी बेटी के बड़े होने के बाद ही उसने अब उनके साथ मिलना-जुलना शुरू किया है।
आलिया ने कहा कि नवाज ने बच्चों की कस्टडी के लिए अर्जी डाली है। उस शख्स ने कभी बच्चों को महसूस ही नहीं किया, न पेट में न बाहर आने के बाद, उसे ये भी नहीं पता कि डायपर कितने का आता है, पहनाते कैसे हैं? बच्चे 12 साल तक कैसे बड़े हो गए कुछ नहीं पता। वो बच्चे मुझसे छीनना चाहते हैं, वो अपने आपको अच्छा बाप दिखाना चाहते हैं, लेकिन वो बुजदिल बाप है।