बच्चों से भरी पर्ल्स वैली स्कूल की बस  पलटी, हादसे में 2 बच्चे घायल

ग्वालियर।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में मांढरे की माता पहाड़ी  पर स्कूल के बच्चों से भरी बस पलट गई। बस पलटने से बस में मौजूद 35 बच्चों की जान पर बन आई। इस हादसे में दो बच्चे और एक महिला को गंभीर चोटें आई हैं। बता दें कि पर्ल्स वैली स्कूल की बस स्कूल से बच्चों को लेकर घर छोड़ने जा रही थी। मांढर की माता पहाड़ी से नीचे उतरते समय बस का संतुलन बिगड़ने के चलते ये हादसा हुआ है। हालांकि, गनीमत रही कि इतने बड़े हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

दरअसल, ग्वालियर के मांढरे की माता इलाके में स्कूल के बच्चों को लेकर लौट रही बस संतुलन बिगाड़ने के कारण पलट गई। मांढरे की माता के किनारे पर मिट्टी का ढेर और सामने से आ रहे टैंकर को बचाने के चक्कर में ये हादसा हुआ। इस हादसे में दो बच्चे घायल हो गए और नर्सिंग की परीक्षा देने लिए जा रही एक राहगीर महिला बस की चपेट में आ गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

आगरा से ग्वालियर नर्सिंग की परीक्षा देने आई महिला नेहा शर्मा के दोनों पैर बस के नीचे आ गए, मौके पर मौजूद लोगों ने बड़ी मशक्कत से महिला को बाहर निकाला। इसके बाद महिला को तत्काल निजी अस्पताल और बाद में हालत बिगड़ने पर जेएएच के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।