सांसद को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी 4 दिन के पुलिस रिमांड पर

नागौर । सांसद हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है । सोशल मीडिया के माध्यम से सांसद हनुमान बेनीवाल को जान से मारने की धमकी देने के आरोपी रामदेव जाट पुत्र गोविंद राम (30) निवासी सुदरासन थाना मौलासर जिला नागौर को पुलिस ने गिरफ्तार कर आरोपी के कब्जे से उक्त घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन बरामद किया गया ।

एसपी राममूर्ति जोशी ने बताया कि 7 दिसंबर को डीडवाना थाने के कॉन्स्टेबल रिछपाल ने थानाधिकारी राजेश कुमार को सूचना दी कि रामदेव_रामू नाम की फेसबुक आईडी से कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेठ की मौत के बाद सांसद हनुमान बेनीवाल की हत्या करने की धमकी दी गई है। इस पर थाना डीडवाना पर मुकदमा दर्ज कर जांच थानाधिकारी खूनखुना बनवारी लाल को सौंपी गई।

थानाधिकारी खुनखुना बनवारी लाल मय टीम द्वारा तकनीकी साधनों का इस्तेमाल कर आरोपी की पहचान के बाद अभियुक्त रामदेव जाट को सांसद को सोशल मीडिया पर धमकी देने के आरोप में तेलंगाना के हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है।