जबलपुर नागपुर नेशनल हाईवे  पर दो ट्रकों की भयानक टक्कर, एक में लगी आग, कंडक्टर की जिंदा जलकर मौत

जबलपुर।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्यप्रदेश के जबलपुर शहर के बरगी थाना अंतर्गत जबलपुर नागपुर नेशनल हाईवे  पर भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि टक्कर के बाद ट्रक में आग लग गई और कंडक्टर ट्रक में फंसकर जिंदा जल गया, किसी तरह चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई।

बरगी थाना क्षेत्र के बहोरीपर टोल नाका के पास सोमवार सुबह 6 बजे करीब एनएचआई को सूचना मिली कि, जबलपुर नागपुर रोड पर बहोरीपार टोल नाके के आगे दो ट्रकों में भीषण भिड़ंत हो गई है। सूचना पर ईएमटी प्रदीप डेहरिया और पायलट शंकर सिंह के साथ एनएचआई की पूरी टीम, एम्बुलेंस लेकर तत्काल मौके पर पहुंची।

घटना स्थल पर दो ट्रकों में आपस में भीषण भिड़ंत हुई थी। हादसे में टक्कर लगने के कारण पीछे के वाहन में भयानक आग लगी हुई थी। एनएचआई की टीम ने गंभीर अवस्था में चालक को रेस्क्यू कर ट्रक से निकाला, वहीं दूसरे व्यक्ति की बाहर निकालने से पहले ही जलकर मौत हो गई।

चालक शादाब खान बताया कि उसका भाई ट्रक में ही फंसा हुआ है। भीषण आग के चलते उसकी मौत हो गई। शादाब खान और कंडक्टर दोनों ही यूपी बरेली के रहने वाले हैं। हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई। हादसे की वजह से सड़क के दोनों और लंबा जाम लग गया था। फिलहाल पुलिस ने कंडक्टर के शव को पीएम के लिए भेजा है और जांच कर रही है।