अमरावती में मेडिकल व्यवसायी की गला रेतकर हत्या, फेसबुक पर नुपुर के समर्थन में लिखी थी पोस्ट ,6 आरो​पी गिरफ्तार

अमरावती ।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  महाराष्ट्र के अमरावती जिले में भी उदयपुर हत्याकांड  जैसे मामले में एक मेडिकल व्यवसायी उमेश कोल्हे की समुदाय विशेष के लोगों  ने गला रेतकर हत्या कर दी । पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । जांच के लिए  एनआईए की टीम  पहुंच गई है ।

बता दें कि ये मामला 22 जून का है। उमेश कोल्हे ने नुपूर शर्मा का समर्थन किया था। बताया जा रहा है की हत्या के पीछे यह वजह हो सकती है कि शख्स ने हाल ही में फेसबुक पर नुपुर के समर्थन में पोस्ट लिखा था, वहीं इस मामले की जांच के लिए आज एनआईए की एक टीम अमरावती पहुंची है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने इस घटना को अंजाम एक शख्स के कहने पर दिया था। फिलहाल पुलिस उस मास्टर माइंड की तलाश कर रही है।

महाराष्ट्र के अमरावती में बीते हफ्ते 22 जून को एक व्यवसायी की हत्या को लेकर चर्चा तेज हो गई है। जान गवांने वाले शख्स की उम्र 50 साल थी और वह चिकित्सा उपकरणों का व्यापार करता था। पुलिस के अनुसार शख्स का नाम उमेश कोल्हे है। हमलावरों ने कोल्हे पर हमला कर उसका गला काट दिया था।हत्या के बाद आसपास के लोग भड़के हुए हैं. लॉ एंड ऑडर खराब न हो इसलिए पुलिस इस मामले को ज्यादा बाहर नहीं आने दे रही है। आज एनआईए जांच के लिए पहुंच गई है।