8 साल की बच्ची को कुचला तो ग्रामीणों ने पिकअप के साथ ड्राइवर को भी जिंदा जलाया

अलीराजपुर।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में एक पिकअप वेन ने 8 साल की बच्ची को कुचल दिया। हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ड्राइवर की जमकर पिटाई करते हुए पिकअप में आग लगा दी, फिर ड्राइवर को भी उसी आग में फेंक दिया। बुरी तरह झुलसे ड्राइवर की इलाज के दौरान मौत हो गई।

शुक्रवार शाम करीब 8 बजे पिकअप चालक ने अलीराजपुर के आजाद नगर थाने के छोटी पोल ग्राम में 8 वर्षीय बच्ची को कुचल दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में घटना से नाराज ग्रामीणों ने पिकअप को आग के हवाले कर दिया। आगजनी में पिकअप में बैठा ड्राइवर मगन सिंह बुरी तरह झुलस गया। मौके पर देरी से पहुंची पुलिस ने मगन सिंह को प्राथमिक उपचार के लिए भेजा, बाद में उसे देर रात भाभरा से दाहोद रेफर किया गया। लेकिन गंभीर रूप से झुलसने का कारण उसकी रास्ते में ही उसी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बच्ची अचानक रोड पर आ गई थी, जिसकी वजह से यह घटना हो गई।

मामले में दोनो पक्षों ने एफआईआर दर्ज करवाई है। जिसमें ड्राइवर के गम्भीर घायल होने के दौरान लिए गए बयान के आधार पर पुलिस ने कल ही धारा 307 का मुकदमा दर्ज कर लिया था। जोबट एसडीओपी नीरज नामदेव की मानें तो इस मामले में ड्राइवर की मौत हो जाने के चलते और धाराएं बढ़ाई जाएंगी और गिरफ्तारियां भी की जाएंगी।

घटना के बाद सामने आए वीडियो में कुछ ग्रामीण ड्राइवर के साथ मारपीट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। उसी दौरान पिकअप में आग लगी हुई दिखाई दे रही है। लेकिन आग ने इतना विकराल रूप नहीं लिया था कि ड्राइवर बचकर भाग ना सके। सवाल यह उठता है कि फिर ड्राइवर इतना बुरी तरह से कैसे झुलस गया।