बजरंग दल जिला सुरक्षा प्रमूख को गोली मारी,पुलिस बल नागदा पहुंचा

नागदा।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)   बुधवार दोपहर 1 बजे महिदपुर रोड पर बजरंग दल नेता राकू चौधरी की तरुण शर्मा ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे शहर में तनाव फैल गया। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।  पुलिस ने हत्याकांड के आरोपित तरुण शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर राकू चौधरी महिदपुर रोड गीताश्री गार्डन के सामने अपने आफिस में बैठे थे। इसी दौरान हमलावर आया और चौधरी को सर में गोली मार दी। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने चौधरी को मृत घोषित कर दिया। हत्याकांड की खबर पूरे शहर में फैल गई और व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी।

पुलिस हत्याकांड को लेकर कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। राकू चौधरी प्रापर्टी संबंधित कार्य भी करते थे। इसके अलावा दो साल पहले चाकूबाजी के एक घटना में गवाह भी थे।

पहले भी हो चुकी वारदात

नागदा जंक्शन संवेदनशील शहर की गिनती में आता है। यहां कुछ वर्ष पूर्व हिंदूवादी संगठन के बड़े नेता भेरूलाल टांक को भी गोली मार दी गई थी। हालांकि टांक बच गए थे। उस समय भी शहर में तनाव का माहौल बना था। राकू चौधरी की हत्या और इसके बाद शहर में फैले तनाव को देखते हुए पुलिस ने कई स्थानों पर बल तैनात कर दिया है।