डी एस पी द्वारा विधवा की जमीन पर कब्जा,कलेक्टर व एस पी से लगाई न्याय की गुहार

उज्जैन,(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उज्जैन जिले के घट्टिया तहसील में अजाक थाना डी एस पी द्वारा विधवा की जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आया है किसान के मामा ने आज उज्जैन पहोच कर जिला कलेक्टर , व एस पी से आवेदन देकर  न्याय की गुहार लगाई है । जमीन मालिक भूलीबाई के पुत्र द्वारा जब डी एस पी से बात की गई तो उन्होने अभद्रता कर जेल में डालने की धमकी तक दे दी।
 दरअसल घटिया तहसील में डी एस पी की  पत्नी द्वारा 2 साल पूर्व जमीन क्रय की गई थी , उनकी जमीन के पास ही भूली बाई की 3 बीघा जमीन है लेकिन , 2 दिन पूर्व पटवारी से साठगांठ कर प्रशांत मुकादम ने पास पड़ी भूमि पर भी अपना कब्जा कर लिया , ओर जमीन मालिक को जमीन पर बोवनी नही करने की धमकी भी दी । इस से परेशान होकर आज फरियादी ने एस पी व कलेक्टर का दरवाजा खटखटाया है ।
उज्जैन जिले के घट्टिया तहसील में अजाक थाना डी एस पी द्वारा विधवा की जमीन पर कब्जा करने का आरोप  लगा है ।किसान के मामा ने आज उज्जैन पहुंच कर जिला कलेक्टर , व एस पी से आवेदन देकर  न्याय की गुहार लगाई है पीड़ित ने आरोप लगाए की जमीन मालिक भूलीबाई के पुत्र द्वारा जब डी एस पी से बात की गई तो उन्होने अभद्रता कर जेल में डालने की धमकी तक दे दी। इस से परेशान होकर आज एस पी व कलेक्टर का दरवाजा खटखटाया है ।