7 फेरों की रस्म जानकर इंप्रेस हुए निक जोनस, कही ये बात

 

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रस्मों से शादी की. इस ग्रैंड वेडिंग की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं. एक्ट्रेस की शादी में विदेशी मेहमानों ने भी जमकर एंजॉय किया. भारतीय रस्मों को निक ने दिल से निभाया. खबर है कि सात फेरों की रस्म के बारे में जानकर निक इंप्रेस हुए थे.

 

7 फेरों की रस्म जानकर इंप्रेस हुए निक जोनस, कही ये बात

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने निक को हिंदू रीति रिवाजों के बारे में बताते हुए कहा कि 7 फेरे वचनों की तरह हैं. जिसके अनुसार, दूल्हा-दुल्हन 7 जन्मों के लिए एक-दूजे के होना चाहते हैं.

7 फेरों की रस्म जानकर इंप्रेस हुए निक जोनस, कही ये बात

सात फेरों की रस्म ने निक को प्रभावित किया. उन्होंने यहां तक कह दिया कि प्रियंका और उन्हें और फेरे लेने चाहिए.

दूसरी तरफ, शादी के बाद निक ने पत्नी प्रियंका के लिए प्यार भरी स्पीच दी, जिसे सुनकर एक्ट्रेस की आंखों में आंसू आ गए थे. निक ने वादा किया कि वे अपने वचनों के प्रति ईमानदार रहेंगे और आजीवन प्रियंका का ख्याल रखेंगे. ये सब सुनकर प्रियंका भावुक हुईं.
शादी की हर रस्म शानदार तरीके से हुई. सूत्रों के मुताबिक, निकयंका की जयमाला रस्म के दौरान भी काफी शैतानियां हुईं. आम शादियों की तरह, दूल्हा-दुल्हन निक-पीसी को जयमाला के वक्त उनके दोस्तों ने ऊपर उठाया था.

निकयंका की शादी पर विवाद भी खड़ा हो गया है. ये शादी PETA के निशाने पर आ गई है. पेटा ने निकयंका पर हाथी-घोड़े के साथ क्रूरता करने का आरोप लगाया है.

पेटा इंडिया ने सोमवार को ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें लिखा- ”डियर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस. आजकल लोग शादियों में हाथी की सवारी और घोड़े का इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं. बधाई हो. लेकिन हमें दुख है कि ये जानवरों के लिए खुशी का दिन नहीं था.”

इससे पहले प्रियंका-निक की क्रिश्चियन वेडिंग के बाद हुई आतिशबाजी लोगों को पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया पर कपल को ट्रोल किया गया. इस मामले में प्रियंका की उस बात का हवाला दिया गया जिसमें उन्होंने दिवाली पर फैन्स से पटाखे नहीं जलाने की अपील की थी.