अयोध्या राम मंदिर को उड़ाने की धमकी ,  गिरफ्तार आरोपी के आतंकी संगठन जैश मोहम्मद से संपर्क

भागलपुर:(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) बिहार के भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल अयोध्या राम मंदिर को उड़ाने की धमकी मामले में उत्तरप्रदेश पुलिस और भागलपुर पुलिस के द्वारा बड़ी कार्रवाई की गई है. दरअसल यूपी पुलिस और बिहार ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बड़ी खंजरपुर के मस्जिद गली के रहने वाले महरूम हाजी जोहर अंसारी के पुत्र मोहम्मद मकसूद अंसारी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से चार मोबाइल बरामद किए गए हैं. वहीं गिरफ्तार आरोपी के आतंकी संगठन जैश मोहम्मद के मोहम्मद आमिर से संपर्क की बात सामने आई है.

जानकारी के अनुसार जिस मोबाइल से धमकी दी गई थी. वह भी बरामद कर लिया गया है. वहीं पुलिस गिरफ्तार आरोपी के आतंकी संगठन से जुड़े होने को लेकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि यूपी पुलिस की टीम आरोपी को देर रात ही अपने साथ अयोध्या ले गई. दरअसल अयोध्या स्थित राम मंदिर को उड़ाने सहित यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने के मामले में भागलपुर के बड़ी खंजरपुर के मस्जिद गली के रहने वाले महरूम हाजी जोहर अंसारी के पुत्र मोहम्मद मकसूद अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में लगी हुई है और गिरफ्तार आरोपी से लगातार पूछताछ की जा रही है. इस मामले पर सिटी एसपी ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस और भागलपुर पुलिस के सहयोग से मकसूद को गिरफ्तार किया गया है. वहीं लगातार भागलपुर पुलिस उत्तर प्रदेश पुलिस के संपर्क में है और इसके अन्य साथियों के बारे में भी पता किया जा रहा है.