आतंकवादी संगठन सिमी के गढ़ रहे उन्हेल में फिर लगे हिंदू विरोधी नारे,मुख्यमंत्री से की मांग सभी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चला कर तोड़े जायें मकान

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उज्जैन शहर से 22 किलोमीटर दूर उन्हेल में जिहादियों ने एकत्रित होकर हिंदू समुदाय और हिंदू धर्म के खिलाफ नारे लगाए। उक्त आरोप लगाते हुए मप्र शिवसेना गोरक्षा न्यास के संस्थापक व अध्यक्ष मनीष सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री से सभी पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चलाने और सभी के मकान तोड़ने की मांग की है।

मनीषसिंह चौहान ने आरोप लगाया कि यह घटना 11 अप्रैल की दोपहर 12ः30 बजे से लेकर 1 बजे के बीच की है। आतंकवादी संगठन सिमी के गढ़ रहे उन्हेल में देश विरोधी और सनातन धर्म के खिलाफ खुलकर नारे लगाकर जिहादियों ने एक बार फिर हिंदू समाज को चेतावनी दी है। जिहादियों की भीड़ हिंदू विरोधी आपत्तिजनक धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाले नारे उन्हेल शहर के शनि मंदिर के पास सैकड़ो की संख्या में जिहादी एकत्रित हो कर उन्होंने हिंदू विरोधी नारे लगवाना चालू कर दिए।

निर्वाचन आयोग और मुख्यमंत्री से कड़ी कार्रवाई करने की मांग 

म प्र युवा शिवसेना रक्षा न्यास ने मुख्यमंत्री, पुलिस अधीक्षक, डीजीपी, भारत निर्वाचन आयोग और मध्य प्रदेश निर्वाचन आयोग को पत्र लिखकर मांग की है कि ऐसी घटना करने वाले जिहादियों को तत्काल देशद्रोही की धारा में गिरफ्तार कर इनके मकान, जमींदोज किए जाएं। इनकी संपत्ति की जांच की जाए हो सकता है कि उनके संबंध देश की आतंकवादी संगठन से हो। हिंदूवादी नेता मनीष सिंह चौहान ने कहा कि जिन जिहादियों ने हिंदू समाज के खिलाफ नारे लगाए उनके खिलाफ मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव स्वयं संज्ञान लेकर तुरंत ही कड़ी कार्यवाही के निर्देश दें। अन्यथा हिंदू संगठन को सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन करना पड़ेगा। चौहान ने कहा कि हमें विश्वास है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव इस घटना को अंजाम देने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करेंगे। गोरक्षा न्यास संगठन ने मुख्यमंत्री से मांग की कि सभी की वीडियो से पहचान करके तत्काल गिरफ्तार किया जाए।

चित्र-