मतदान के दौरान फतेहपुर में मचा बवाल, छतों से हुआ पथराव ,एक पुलिसकर्मी का सिर फूटा

सीकर.(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) राजस्थान विधानसभा चुनाव में आज हो रहे मतदान के दौरान सीकर जिले के फतेहपुर विधानसभा क्षेत्र में फर्जी वोटिंग की बात को लेकर बवाल मच गया। शहर के बीचोंबीच स्थित बोचीवाल भवन पोलिंग बूथ के पास दो पक्षों द्वारा जमकर पत्थरबाजी की गई, जिससे वहां भगदड़ मच गई। इस दौरान छतों से भी पुलिस पर पथराव किया गया है, इसमें एक पुलिसकर्मी का सिर फूट गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उपद्रवियों को रोका, लेकिन तनाव के हालात बने हुए हैं।

चूरू में कांग्रेस के एजेंट से उलझे बीजेपी प्रत्याशी
इससे पहले सुबह चूरू जिला मुख्यालय पर बीजेपी प्रत्याशी हरलाल सहारण एक बूथ पर कांग्रेस के एजेंट से उलझ गए, जिसके बाद वहां हाथापाई हो गई। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को काबू में किया। इसके अलावा कई अन्य बूथों पर भी कांग्रेस बीजेपी कार्याकर्ताओं में झड़प की खबरें सामने आई हैं। वहीं कई जगह वोटर्स और सुरक्षाकर्मियों में भी झड़पें हुई हैं।

उदयपुर और झालावाड़ में मतदान करने पहुंचे दो बुजुर्गों की मतदान केंद्र पर मौत

उदयपुर और झालावाड़ जिले में मतदान करने पहुंचे दो बुजुर्गों की मतदान केंद्र पर तबीयत बिगडऩे के बाद मौत हो गई। दोनों ही बुजुर्ग वोट डालने के लिए साइकिल से मतदान केंद्र पर पहुंचे थे, तभी अचानक बेहोश होकर गिर गए, जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतकों में उदयपुर के हिरण मगरी निवासी 69 वर्षी सत्येंद्र कुमार अरोड़ा और झालावाड़ के 78 वर्षीय बुजुर्ग कन्हैया लाल हैं।