सत्यज फाउंडेशन युवाओं को देगी रोजगार ,उज्जैन व आगर जिले के 350 से अधिक युवाओं को मिलेगी नौकरी

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उज्जैन की सत्यज फाउंडेशन, चेतना संस्था व सेफ एजुकेट संस्था के साथ मिलकर 4 जून को उज्जैन एवं आगर जिले के युवाओं के लिए रोजगार पर्व का आयोजन किया जा रहा है।

समाजसेवी राजकुमार जी जटिया ने पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत व मेक इन इंडिया के सपने को साकार करने के मकसद से उज्जैन में यह रोजगार पर्व आयोजित किया जा रहा है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ सत्यानारायण  जटिया ,समाजसेवी हरीश नड्डा  ( भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी जी नड्डा के पुत्र) व क्षेत्रीय  जनप्रतिनिधि रहेंगे।
श्री जटिया ने कहा कि रोजगार पर्व में 1200 आवेदक शामिल होंगे और न्यूनतम 350 से अधिक उम्मीदवारों को रोजगार के लिए कंपनियों द्वारा चुना जाएगा यह हमारा अनुमान है । इस पर्व में लगभग 40  बड़ी कंपनियां हिस्सा लेंगी, जो विभिन्न क्षेत्रों में स्थिति है।
हमारा प्रयास है कि उज्जैन व आगर जिले के अधिक से अधिक युवाओं को इस इवेंट के माध्यम से रोजगार उपलब्ध करा सके और देश की नामी कंपनियों में काम करने का अवसर मिल सके। इस कार्यक्रम की शुरुआत अभी उज्जैन व आगर जिले के लिये आयोजित की गई है और इसके बाद धीरे-धीरे अन्य जिलों में भी ऐसा प्रयास करेंगे।
रोजगार पर्व के लिए ऑनलाइन लिंक   https://forms.gle/GVsRsFgypAFAeXTW6  के माध्यम से पंजीकरण शुरू कर दिया गया है। 1200 आवेदन पूरे होने तक यह पंजीकरण जारी रहेगा। उसके बाद 4 जून को उज्जैन के नृसिंह घाट स्थित झालरिया मठ के परिसर में प्रातः 8.30 बजे से शाम 6 बजे यक आयोजन किया जाएगा। जिसमें देश की 40 से अधिक प्रतिष्ठित कंपनियां हिस्सा लेंगी। कंपनियों के एचआर मैनेजर रोजगार पर्व में हिस्सा लेकर योग्य उम्मीदवारों का चयन करेंगे।

यह प्रमुख कम्पनी
Reliance, SIS, Safe Express , Agarwal Pakers and Movers, Marriott, D Mart, Danish health Care, People University, just Dial, Flipkart , Burger King , …. आदि..
इस मौके पर सेफएजुकेट के प्रदेश डिरेक्टर राघवेंद्र सिंह, सत्यज फाउंडेशन के सदस्य इक़बाल सिंह गांधी, सुरेश गिरी, विनोद गुप्ता (लाला) सहित आदि पदाधिकारी उपस्थित थे।