कोरोना योद्धाओ को सैनिटाइजर और मास्क का वितरण

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उज्जैन में कोरोना की दूसरी लहर में भी समाज सेवी संगठन सेवा कार्य के लिए आगे आ रहे हैं । उज्जैन के युवा समाजसेवी मुर्तुजा अली बड़वाहवाला ने मित्र मंडली के सहयोग से पुलिस विभाग, जिला प्रशासन, मीडिया कर्मी सहित कोरोनावायरस को हजारों बोतल सेनीटाइजर रोड मार्च का वितरण किया।

समाजसेवी मुर्तजा अली बड़वाहवाला ने पूर्व मंत्री और विधायक पारस जैन, भाजपा अध्यक्ष विवेक जोशी की मौजूदगी में पुलिस कंट्रोल रूम पर पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र कुमार शुक्ल एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंहको  सैनिटाइजर और मास्क दिए। इसके बाद उन्होंने उज्जैन प्रेस क्लब पर उपाध्यक्ष विक्रम सिंह जाट सहित दर्जनों पत्रकारों की मौजूदगी में सेनीटाइजर और मास्क दिए।

इसके बाद जिला प्रशासन को भी हजारों बोतल सैनिटाइजर दिए गए। उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह, प्रेस क्लब उपाध्यक्ष विक्रम सिंह जाट की मौजूदगी में समाजसेवी मुर्तजा अली बड़वाह वाला मित्र मंडल द्वारा उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह सैनिटाइजर की 5000 बोतल दी। कलेक्टर ने सैनिटाइजर की बोतल स्वास्थ्य विभाग सहित जिला प्रशासन के अधिकारियों को वितरित करने के निर्देश दिए। उल्लेखनीय है कि समाजसेवी मुर्तुजा अली बड़ाहवाला द्वारा पूर्व में भी बड़ी संख्या में सैनिटाइजर की बोतल और मास्क आदि वितरित किए थे।