बेंगलुरु में हिंसा, कांग्रेस विधायक के घर और पुलिस स्टेशन पर हमला,बीजेपी विधायक ने कहा- उपद्रवियों की संपत्ति जब्त हो

बेंगलुरु,(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)  मंगलवार रात 4 घंटे तक बेंगलुरु में आगजनी, तोड़फोड़, हंगामा मचा. इतना ही नहीं, कांग्रेस विधायक के घर से पुलिस स्टेशन तक उपद्रवियों ने जमकर बवाल काटा. इस घटना में कुछ लोगों की जान भी गई है तो बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. अब पुलिस उपद्रवियों की धरपकड़ में लगी है. दूसरी तरफ मामले ने राजनीतिक तूल भी पकड़ लिया है.

कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुनील कुमार ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी जैसी कार्रवाई की मांग की है. सुनील कुमार ने कहा है कि उपद्रवियों की संपत्ति जब्त कर नुकसान की भरपाई की जाए.

बेंगलुरु के जीडे हल्ली इलाके में मंगलवार रात करीब 9.30 बजे उपद्रवियों ने कांग्रेस विधायक श्रीनिवास मूर्ति के घर को निशाना बनाया. विधायक के घर का एक हिस्सा आग के हवाले कर दिया गया. विधायक श्रीनिवास के भतीजे ने सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट किया था, जिसके बाद लोगों ने जमकर बवाल मचाया. सैंकड़ों की संख्या में लोगों ने पहले विधायक के घर को निशाना बनाया. फिर पुलिस स्टेशन पर हमला किया.

हमले में एडिशनल पुलिस कमिश्नर समेत 60 पुलिस वालों को चोटें आई हैं. दस से ज्यादा पुलिस वाहनों में आग लगाई गई है. वहीं, पुलिस की तरफ से फायरिंग भी की गई. बताया जा रहा है पुलिस फायरिंग दो लोगों की मौत हो गई. रात करीब 2 बजे जाकर हालात काबू में आए. पुलिस ने भड़काऊ पोस्ट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि हिंसा फैलाने के आरोप में 110 गिरफ्तार हुए हैं.