5 साल की बच्ची से ऑटो ड्राइवर ने किया रेप

दरभंगा,(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) बिहार के दरभंगा जिले के सदर थाना क्षेत्र में 5 साल की बच्ची के साथ एक ऑटो ड्राइवर ने रेप किया. बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं इस बीच पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मामला शुक्रवार का है, ड्राइवर बच्ची को बगीचे में ले गया और फिर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया.  इस मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि बच्ची अन्य बच्चों के साथ अपने घर के बाहर शुक्रवार शाम खेल रही थी, तभी एक ऑटो ड्राइवर बच्ची को ऑटो में बैठकार ले गया. आरोप है कि करीब एक किलोमीटर दूर सुनसान इलाके में ले जाकर बच्ची के साथ रेप किया.

परिजनों ने सुनी बच्ची के रोने की आवाज

इस बीच बच्ची के परिजनों ने अपनी लापता बच्ची की तलाश शुरू कर दी. जब परिजन खडुआ और लक्ष्मीपुर गांव के बीच एक बगीचे के पास पहुंचे तो वहां एक ऑटो था और वहीं बच्ची के रोने के आवाज सुनाई दी. परिजनों ने खून से लथपथ बच्ची को बरामद कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी.

आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

दरभंगा के पुलिस उपाधीक्षक (सदर) अनोज कुमार ने बताया कि ,आरोपी ड्राइवर की पहचान भगवानपुर निवासी के रूप में की गई है. वहीं पीड़िता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

बच्ची से रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)