उज्जैन में लव जिहाद के मामले में महिला थाने पर पथराव ,वर्ग विशेष के युवकों ने मचाया उत्पात 

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़…राजेश सिंह भदौरिया बंटी) गुरुवार की दोपहर हिन्दूसंगठनों को जानकारी लगी कि उज्जैन तोपखाना निवासी सलीम इंदौर निवासी हिंदू युवती को बहला फुसला कर उज्जैन लेकर आया है । इस पर हिंदूवादी नेताओ ने स्थानीय पुलिस प्रशासन को जानकारी दी व पुलिस के साथ कार्यवाही को अंजाम दिया व सलीम और उक्त युवती को महिला थाने पर लेकर आये ।
वहीं लड़की के पिता को सूचना दी गयी, जिस पर लड़की का पिता व इंदौर से कुछ हिंदूवादी नेता थाने पर पहुचे।
ख़बर आग की तरह फैली शहर में
लव जिहाद के मामले की जानकारी जब स्थानीय हिंदूवादी संगठनों के जुड़े कार्यकर्ताओ को लगी तो सभी महिला थाने पर एकत्रित हुए । वहीं वर्ग विशेष के लोग भी महिला थाने पर एकत्रित होने लगे ।
मामले में उक्त युवक वर्ग विशेष का बताया जा रहा है , जिसका नाम साहिल पिता महोम्मद वसीम है व तोपख़ाने का निवासी है । सूत्रों के अनुसार युवक पहले से शादी-शुदा बताया जा रहा है, उसकी एक पत्नी व 2 बच्चे है । वही इंदौर निवासी युवती ब्राह्मण समाज की बताई जा रही है ।
वर्ग विशेष के युवक साहिल को थाने से छुड़ाने आये थे
शाम होते ही 40 से 50 की संख्या में वर्ग विशेष के युवकों ने महिला थाने पर भीड़ इकट्ठा कर ली । पुलिस कुछ समझ पाती उससे पहले ही युवको ने योजनाबद्ध होकर थाने व हिन्दू संघठनो के कार्यकर्ताओं पर पथराव शुरू कर दिया । हिन्दू संगठनों  कार्यकर्तों व वर्ग विशेष के युवकों की झड़प में 2 से 3 हिन्दू कार्यकर्ता घायल हो गए जिन्हें तत्काल ज़िला चिकित्सालय रेफ़र किया गया।
बढ़ते विवाद को देखते हुए पुलिस ने उक्क्त युवती को पिता के हवाले कर दिया । ख़बर लिखे जाने युवक और उसके पिता को नही छोड़ा गया ।  मामले में पुलिस पथराव करने वाले युवकों पर प्रकरण दर्ज करने की कार्यवाही की तैयारी कर रही है।