उपनगरिया बस में लव जिहाद… ड्राइवर वसीम ने हिन्दू नाम रख युवती की अस्मत लूटी, राऊ थाने में युवती की शिकायत पर हुई कार्रवाई

 

इंदौर।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) उपनगरीय बस में रोज आना-जाना करने वाली एक युवती को ड्राइवर ने पहचान छुपाकर झांसे में लिया। वह रोज युवती के साथ आना-जाना करता रहा, फिर युवती को एक कमरे पर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। इस वीडियो के दम पर युवती पर शादी करने और धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाने लगा। राऊ थाने में युवती की शिकायत पर कार्रवाई की गई है।

पुलिस ने बताया कि राऊ में निजी कंपनी में उपनगरीय बस से काम पर आने वाली युवती से नकटी पुलिया महू के रहने वाले वसीम खान ने जान-पहचान बढ़ाई। वह युवती को कहने लगा कि मैडम आप रोज आती हैं, आपके लिए टिकट बुक करवा दिया करूंगा। ऐसा कहकर उसने युवती का नंबर ले लिया। वसीम ने उस समय अपना नाम सोनू बताया था। फिर वह बस में युवती के साथ आता-जाता रहा। वह युवती को बातों में उलझाकर मेडिकेप्स कॉलेज के पास दोस्त के कमरे पर ले गया और नशीला पदार्थ खिलाकर उससे दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया। एक दिन युवती को पानी की प्यास लगी तो उसने सोनू का बैग खोला, जिसमें उसके आधार कार्ड पर वसीम खान नाम लिखा था। उसकी हकीकत युवती को पता चली तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। धर्म बदलकर शादी करने का दबाव बनाने लगा। युवती ने यह बात परिजन को बताई, जिसके बाद हिंदूवादी राम दांगी सहित कई कार्यकताओं ने इस मामले में युवती के साथ थाने जाकर पुलिस कार्रवाई करवाई।