केबिनेट मंत्री से कि पत्रकार बीमा योजना में उज्जैन के कई बड़े अस्पतालों को शामिल करने की मांग

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी)   बुधवार को सिटी प्रेस क्लब द्वारा पत्रकार परिवारों के आयुष्यमान भारत योजना के कार्ड बनाने का कैंप लगाया गया था जिसका लाभ 100 से अधिक पत्रकारों ने लिया। इस दौरान प्रदेश सरकार के केबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट एवं उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव विशेष रूप से उपस्थित हुए।लोक लोकशक्ति कार्यालय से सिटी प्रेस क्लब कार्यालय तक श्री सिलावट पैदल पहुंचे।
अध्यक्ष शैलेन्द्र कुल्मी ने बताया कि दिनभर चले शिविर में प्रेस परिवार के कई साथियों ने कार्ड हेतु पंजीयन कराया। लेकिन केन्द्र सरकार द्वारा आयुष्यमान कार्ड के लिए जो शर्तें लगाई गई है उस कारण कई सदस्यों के नाम आईडी में रजिस्टर्ड नहीं मिले। इसकी शिकायत भी मंत्रीद्वय को की गई। इस अवसर पर मांग की गई कि पत्रकार बीमा योजना में उज्जैन के बड़े अस्पताल शामिल नहीं किये गये हैं। उदाहरण के लिए इंदौर के सीएचएल अपोलो में तो उपचार होता है लेकिन उज्जैन के सीएचएल में नहीं होता। इस कारण इस योजना में शामिल पत्रकारों को उपचार के लिए इंदौर जाना पड़ता है।
शिविर में पत्रकार साथियों ने उत्साह के साथ भाग लिया। इस अवसर पर सिटी प्रेस क्लब अध्यक्ष शैलेंद्र क़ुलमी,उपाध्यक्षआनंद निगम ,उपाध्यक्ष जयसिंघ ठाकुर, सचिव कमल चौहान,कोषाध्यक्ष सचिन कासलीवाल , सहसचिव सुनील मगरिया सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।