चुनाव परिणाम आये 15 दिवस से अधिक हो चुके, फिर भी नगर निगम में काम नहीं हो रहे, कर्मचारी फाइल लेकर भटक रहे लेकिन उन्हें अधिकारी नहीं मिल रहे

उज्जैन।(स्वदेश mp न्यूज़… राजेश सिंह भदौरिया बंटी) विधानसभा चुनाव परिणाम आये 15 दिवस से अधिक हो चुके हैं, उसके बाद भी नगर निगम उज्जैन में काम नहीं हो रहे हैं। नागरिक अपने काम लेकर आ रहे हैं, कर्मचारी फाइल लेकर भटक रहे हैं लेकिन उन्हें अधिकारी नहीं मिल रहे हैं।

सेवानिवृत्त कर्मचारी संघ, सफाई कामगार संघ, स्वायत्तशासी कर्मचारी संघ के संरक्षक श्री रामचंद्र कोरट ने कहा कि पिछले कई दिनों से अधिकारियों के नगर निगम में नहीं आने से सारे काम ठप्प हो गये हैं। अपने कार्य कराने के लिये आने वाले नागरिक अधिकारी नहीं होने से परेशान होकर वापस लौट रहे हैं। नगर निगम के स्वास्थ्य विभाग, लेखा विभाग, स्थापना विभाग एवं अन्य विभागों में अधिकारियों के नहीं आने से कर्मचारी संबंधी कार्य नहीं हो पा रहे हैं, जिससे उन्हें परेशान होना पड़ रहा है। कर्मचारी संघ की पिछले दिनों हुई बैठक में आयुक्त द्वारा अधिकारियों को कार्य शीघ्र किये जाने के निर्देश दिये गये थे, किन्तु आज दिनांक तक कोई काम की शुरुआत ही नहीं हुई। आयुक्त ने सेवानिवृत्त कर्मचारियों को 4 प्रतिशत डी.ए. के एरियर की राशि का भुगतान के आदेश जारी किये थे किन्तु एरियर की राशि का भुगतान भी नहीं किया गया। श्री कोरट ने कहा कि ऐसा ही चलता रहा तो शहर के दूर-दूर क्षेत्रों से आने वाले नागरिकों के बीच नगर निगम की छबि क्या रहेगी।